गोपालगंज

गोपालगंज के सैकड़ो बच्चो का नहीं आया है इंटर परीक्षा का एडमिट कार्ड, हो सकते है परीक्षा से वंचित

गोपालगंज: बिहार इंटरमीडिएट की परीक्षा में सिर्फ कुछ ही दिन शेष बचे है। लेकिन अभी तक गोपालगंज के सैकड़ो बच्चो का एडमिट कार्ड नहीं आया है। जिसकी वजह से ये वंचित छात्र इंटरमीडिएट की परीक्षा में शामिल नहीं हो पाएंगे। छात्रो का आरोप है की गोपालगंज के एसएमडी कॉलेज के प्राचार्य के द्वारा जानबूझकर सीट से ज्यादा एडमिशन ले लिया गया था और इंटरमीडिएट कौंसिल के द्वारा इन छात्रो का एडमिट कार्ड नहीं भेजा गया। जिसकी वजह से ये छात्र आये दिन कॉलेज प्रबंधन के खिलाफ प्रदर्शन करते रहे है। कुचायकोट के जलालपुर स्थित एसएमडी कॉलेज के छात्रो का ही एडमिट कार्ड नहीं आया है। बल्कि यहाँ शहर के कमला राय कॉलेज के भी दर्जनों छात्र एडमिट कार्ड से अभी तक वंचित है।

कुचायकोट के जदयू छात्र प्रकोष्ठ के प्रखंड अध्यक्ष हरकेश कुमार यादव के मुताबिक उनका भी इंटरमीडिएट की परीक्षा का एडमिट कार्ड नहीं आया है। वे इसको लेकर एसएमडी कॉलेज के प्रबंधन से कई बार गुहार लगाये। वे बार बार कौंसिल के चक्कर भी काटे। लेकिन उनका एडमिट कार्ड तो दूर उनका एडमिशन का रशीद भी उन्हें उपलब्ध नहीं कराया गया। हरकेश कुमार यादव के मुताबिक वे इस कॉलेज के अकेले छात्र नहीं है। जिनका एडमिट कार्ड अभी तक नही आया है। बल्कि उनकी तरह करीब 150 छात्र एडमिट कार्ड से वंचित है। जिनको लेकर इन छात्रो ने कई बार एनएच 28 को जाम कर प्रदर्शन किया। कॉलेज प्रबंधन के खिलाफ नारेबाजी भी की। कॉलेज प्रबंधन के द्वारा उन्हें एडमिट कार्ड उपलब्ध कराने का आश्वासन भी दिया गया। लेकिन अबतक उन्हें एडमिट कार्ड नहीं मिला है।

अब इन छात्रो को चिंता बस इस बात की है आखिर वे इंटरमीडिएट की परीक्षा में कैसे शामिल हो। इस मामले में जब कॉलेज के प्रबंधक रामदुलार दास से बात की गयी तो उन्होंने बताया की मामला हाई कोर्ट में लंबित है। इसलिए इन छात्रो का अबतक एडमिट कार्ड नहीं मिल पाया है। उन्हें समय से पहले एडमिट कार्ड मिल जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!