गोपालगंज

गोपालगंज में अनियंत्रित ट्रक ने बिजली के पोल में मारी टक्कर, पोल जा गिरा वृद्ध के उपर, हुई मौत

गोपालगंज में हाई टेंशन तार की चपेट में आने से 60 वर्षीय किसान की जहा मौके पर ही मौत हो गयी. वही इस मौत के बाद घर में कोहराम मच गया. वृद्ध किसान अपने ट्रेक्टर पर गन्ना लाद रहा था. इसी दौरान ट्रक की धक्के से बिजली का पोल टूटकर नीचे गिर गया. जिसकी वजह से हाई टेंशन तार गन्ना लदे ट्रेक्टर पर गिर गया. और ड्राइविंग सीट पर बैठे किसान की मौके पर ही मौत हो गयी. घटना मांझागढ़ के पिपरा गांव की है. 60 वर्षीय मृतक किसान का नाम जगदेव भगत है. वह मांझागढ़ के फुलवरिया का रहने वाला था.

बताया जाता है कि वृद्ध किसान जगदेव भगत मांझागढ़ के पिपरा गाँव के समीप अपने ट्रेक्टर पर गन्ना लाद रहे थे. इसी दौरान पिपरा गाँव में सामने से आ रहे गिट्टी लदे ट्रक ने बिजली के खम्भे में जबरदस्त ठोकर मार दी. जिससे बिजली का पोल नीचे गिर गया. और पोल पर लगा हाई टेंशन तार ट्रेक्टर के इंजन पर जा गिरा. इंजन की ड्राइविंग सीट पर बैठे किसान जगदेव भगत हाई टेंशन तार की चपेट में आ गये. जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गयी.

घटना के बाद गाँव में कोहराम मच गया है. इस घटना के बाद लोग आक्रोशित हो गए, और मौके पर जमकर बवाल काटा. बहरहाल घटना के बाद मृतक के शव को मांझागढ़ पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!