गोपालगंज

गोपालगंज: आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारी को लेकर जदयू ने की संगठनात्मक सम्मलेन

गोपालगंज: आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारी को लेकर जदयू ने जहा अपनी पूरी ताकत झोक दी है. वही जदयू की गोपालगंज इकाई के द्वारा जिले के सभी विधानभा क्षेत्रो में बूथ स्तर के अध्यक्षों और सचिवों के साथ संगठनात्मक सम्मलेन का आयोजन किया जा रहा है.

आज रविवार को बरौली के मांझागढ़ प्रखंड में बूथ अध्यक्ष और सचिव का एक दिवसीय संगठनात्मक सम्मलेन का आयोजन किया गया. जिसकी अध्यक्षता जदयू विधानसभा प्रभारी विजय प्रसाद वर्मा ने किया. जबकि इस कार्यकर्ता सम्मेलन में जदयू जिलाध्यक्ष प्रमोद कुमार पटेल सहित पार्टी के सैकड़ो कार्यकर्ता शामिल हुए.

जदयू जिलाध्यक्ष प्रमोद कुमार पटेल ने बताया कि आगामी बिहार विधानसभा चुनाव एनडीए के नेता और जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष सीएम नीतीश कुमार के नेतृत्व में लड़ा जायेगा. एनडीए के बैनर तले चुनाव जितना है. इसलिए बूथ जीतो चुनाव जीतो के तर्ज पर जदयू अपने सभी बूथों को मजबूत करने में जुट गयी है. प्रत्येक बूथ 11 यूथ के फार्मूला पर जदयू काम कर रही है. और इसी फार्मूले को लेकर जिले में बूथ स्तर पर व्यापक तैयारी की जा रही है.

बता दे की गोपालगंज में जदयू का संगठानात्मक कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन कई सप्ताह से किया जा रहा है. जिसमे प्रत्येक जदयू कार्यकर्ताओ को सम्मानित करने के साथ साथ उन्हें चुनाव से सम्बंधित तैयारी का टास्क भी सौपा जा रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!