गोपालगंज

गोपालगंज के हथुआ में दो गुट आपस में भिड़ें, आधा दर्जन लोग घायल, डीएम एसपी कर रहे कैम्प

गोपालगंज के हथुआ थाना के चिकटोली गांव में पूर्व के आपसी विवाद को लेकर दो गांवों के बीच जमकर मारपीट हुई। जिसमें दर्जनों लोग घायल हो गए। दो गुटों में जमकर पत्थरबाजी भी हुई जिसको लेकर हथुआ बाजार की सभी दुकाने बंद हो गई। स्थिति को नियंत्रित करने के लिए मीरगंज, उचकागांव, फुलवरिया सहित अन्य थानों की पुलिस को बाजार के विभिन्न चौक चौराहों पर तैनात की गई। सूचना मिलने पर डीएम अरशद अजीज, एसपी मनोज कुमार तिवारी मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया।

घटना के सम्बंध में बताया जाता है कि हथुआ स्थित बाजार की दुकान से कुछ लड़के सामान खरीद रहे थे। तभी पूर्व के आपसी रंजिश को लेकर दो गुट आपस में भिंड गए। इसकी सूचना हथुआ और चिकटोली गांव के लोगो को जब हुई तो दोनों गांव के लोग पहुंचकर बाजार के दोनों तरफ से ईंट पत्थर फेंकने लगे। स्थिति पूरी तरह अनियंत्रित हो गई। हथुआ की पुलिस भी जान बचाकर भाग निकली। इसकी सूचना एसडीएम अनिल कुमार रमन को होते ही घटना स्थल पर पहुंचकर स्थिति को काबू करने का प्रयास किया। लेकिन स्थिति अनियंत्रित हो गई। इस पत्थरबाजी में एसडीएम सहित अन्य सुरक्षा बलों को चोट भी आई। सूचना मिलते ही डीएम एसपी मौके पर पहुंचकर दोनों पक्षों के लोगों को समझा बुझा कर मामला को शांत करवाया। पुलिस ने करवाई करते हुए दोनों तरफ से तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

डीएम एसपी के नेतृत्व में हथुआ बाजार के लोगों के साथ शांति समिति की बैठक करनी पड़ी। इस संबंध में पुलिस ने बताया कि स्थिति नियंत्रण में है। वैसे एहतियात के तौर पर पर्याप्त पुलिस बल व मजिस्ट्रेट की तैनाती की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!