गोपालगंज में डीजे बजाने को लेकर दो पक्षों में खुनी संघर्ष, तीन युवको को चाकू मारकर किया घायल

गोपालगंज में डीजे बजाने को लेकर दो पक्षों में जमकर खुनी संघर्ष हुआ। इस खुनी संघर्ष में डीजे बजाने वाले तीन मजदूरो को चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया। घायल तीनो युवको को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहा से वे खुद चलकर नगर थाना पहुचे और पुलिस को आपबीती बताई। युवको के बयान पर पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। घटना नगर थाना बसडीला गाँव की है। घायल तीनो युवक नगर थाना चैनपट्टी गाँव के रहने वाले है और सभी तीनो युवक शादी बारात में उपयोग आने वाले डीजे साउंड सिस्टम कम्पनी में मजदूरी करते है।

बताया जाता है की गुरुवार को गोपालगंज पीडिया पर्व के दौरान जिले में जगह जगह जुलुस निकाला गया था। गोपालगंज शहर और इसके आसपास भी डीजे की धुन पर जुलुस का आयोजन किया गया था। इसी जुलुस में चैनपट्टी गाँव के रहने वाले विशाल कुमार, अमरेन्द्र मांझी और भोला कुमार भी डीजे बजाने का काम कर रहे थे।

पीड़ित विशाल कुमार ने बताया कि वे नगर थाना के बसडीला गाँव से होकर जुलुस लेकर जा रहे थे। इसी गाँव में डीजे बजाने को लेकर थोड़ी झडप हुई थी। लेकिन स्थानीय लोगो की पहल पर मामला शांत करा दिया गया। लेकिन जब वे जुलुस लेकर वापस लौट रहे थे। तभी बसडीला गाँव के तीन लोगो ने इन मजदूरो के ऊपर जानलेवा हमला कर दिया। सभी हमलवार चाकू से लैस थे। अचानक अरोपियो ने तीनो युवको को बंधक बना लिया और उनके ऊपर चाकुओ से जानलेवा हमला कर दिया। इस चाकूबाजी में तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए है। जिन्हें सदर आस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायल युवक अपना प्राइमरी इलाज कराने के बाद अपने सिर पर गंभीर चोट की परवाह किये बिना ही नगर थाना पहुच गए और नगर थानाध्यक्ष से अपनी आपबीती सुनाई। नगर थाना में बसडीला गाँव के ही तीन लोगो को नामजद किया गया है। पुलिस ने पीड़ित के बयान पर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

नगर थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार ने बताया कि मामले को दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गयी है। नामजद अरोपियो को गिरफ्तार कर जेल भेजा दिया जायेगा। बहरहाल इस मामले में किसी की गिरफ़्तारी नहीं हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!