गोपालगंज

गोपालगंज सदर एसडीपीओ ने कई मामलो का किया उद्भेदन, 2 हथियार समेत 4 आरोपी गिरफ्तार

गोपालगंज शहर के पुरानी चौक के वार्ड 19 में शुक्रवार की रात किशोर की गोली मारकर हत्या किए जाने के मामले में पुलिस ने गिरफ्तार सिकंदर सिंह कुशवाहा को जेल भेज दिया। वहीं इस मामले में सिकंदर का लाइसेंसी राइफल और 8 जिंदा कारतूस को भी बरामद कर लिया गया है। हत्या के मामले में मृतक के चचेरे भाई रोहित कुमार के बयान पर नगर थाने में आरोपी सिकंदर सिंह कुशवाहा के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है।

आज नगर थाने में सदर एसडीपीओ नरेश पासवान ने हत्याकांड का खुलासा करते हुए बताया कि रास्ता को लेकर सिकंदर सिंह कुशवाहा और उसके भाई पूर्व वार्ड पार्षद सत्येंद्र सिंह कुशवाहा के बीच विवाद चल रहा था। शुक्रवार की देर शाम दोनों के बीच मारपीट हुई। इसी बीच आरोपी सिकंदर ने अपनी लाइसेंसी राइफल निकाल कर फायरिंग शुरू कर दी। जिसमें नोनिया टोली मोहल्ले के निवासी राजू महतो के पुत्र राजकुमार की गोली लगने से मौत हो गई थी। वहीं इस घटना में सिकंदर का भाई सत्येंद्र सिंह कुशवाहा भी गोली लगने से घायल हो गया था। जिसे इलाज के लिए गोरखपुर रेफर किया गया है। एसडीपीओ ने कहा कि सिकंदर सिंह कुशवाहा का लाइसेंसी राइफल के लाइसेंस को कैंसिल करने के लिए अनुशंसा की जा रही है। वही गिरफ्तार सिकंदर पर कड़ी कार्रवाई होगी। उसके लिए पुलिस हर स्तर पर साक्ष्य को इकट्ठा कर न्यायालय में पेश करेगी।

एसडीपीओ ने विशंभरपुर में हुई घटना को लेकर बताया कि मोबाइल दुकानदार को धमकाने के आरोप में पिस्तौल के साथ दो युवकों को पुंजय कुमार, नन्हक कुमार को गिरफ्तार किया गया है। दोनों युवकों के पास से एक पिस्तौल और कारतूस बरामद किया गया है। इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर दोनों युवकों को जेल भेज दिया गया।

एसडीपीओ ने गोपालपुर थाना क्षेत्र के तारा नरहवा बाजार में हुए मवेशी डॉ मृत्युंजय राय की हत्या को लेकर भी एक अभियुक्त की गिरफ्तारी की गई है। गिरफ्तार अभियुक्त फुलवरिया थाना क्षेत्र का निवासी राघव सिंह बताया गया है। एसडीपीओ ने बताया कि इस मामले में मृतक के भाई के बयान पर 7 लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है। जिसमें मृतक की पत्नी को भी नामजद किया गया है। उन्होंने कहा कि जल्द ही सभी आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!