गोपालगंज

गोपालगंज के कटेया पुलिस ने 7 शराबियों नशे में हालत में किया गिरफ्तार, सभी को भेजा गया जेल

गोपालगंज के कटेया थाने की पुलिस ने रानीपुर जिनबाबा स्थान के पास वाहन चेकिंग के दौरान 7 शराबियों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

बताया जाता है कि पुलिस अवर निरीक्षक अरुण कुमार झा एवं पुलिस सहायक अवर निरीक्षक उमेश चंद्र सिंह संयुक्त रूप से रानीपुर जिन बाबा स्थान के पास वाहन चेकिंग कर रहे थे। उसी दौरान यूपी के बनकटा के तरफ से चार लोग लड़खड़ाते हुए आ रहे थे। शक होने पर रोक कर उनके मुंह को सुंघा गया तो उनके मुंह से शराब की दुर्गंध आ रही थी। उसी दौरान बनकटा के तरफ से 3 लोग और लड़खड़ाते हुए आ रहे थे। पुलिस के द्वारा रोक कर उनके भी मुंह को सुंघा गया तो उनके भी मुंह से शराब की दुर्गंध आ रही थी।

पुलिस ने पकड़े गए 7 व्यक्तियों को चिकित्सकिय जांच के लिए रेफरल अस्पताल कटेया लाई। जहां जांच के बाद डॉक्टरों ने सातों व्यक्तियों की शराब पीने की पुष्टि की। पुलिस ने पकड़े गए 7 व्यक्तियों को गिरफ्तार कर थाने लाई एवं शनिवार के दिन न्यायिक हिरासत में भेज दिया। वहीं गिरफ्तार व्यक्ति कटेया वार्ड नंबर 5 निवासी विक़्क़ी कुमार, धर्मेंद्र राम, मनोज गुप्ता, सहजनवा कला निवासी अनुप सिंह, सिकटिया निवासी अशोक भगत, मुंडिया मठिया निवासी हासन अंसारी एवं मुजहां निवासी जितेंद्र यादव बताए जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!