गोपालगंज

गोपालगंज: ईंट-भट्ठे पर छापेमारी, भारी मात्रा में शराब जब्त, ट्रक, स्कॉर्पियों और 4 बाइक बरामद

गोपालगंज में थावे पुलिस ने शराब तस्करी के नये नेटवर्क का खुलासा करते हुए थाना क्षेत्र के नारायणपुर गांव के वर्मा प्रसाद के ईंट-भट्ठे पर रविवार की देर रात छापेमारी कर शराब की बड़ी खेप के साथ चार धंधेबाजों को गिरफ्तार कर लिया. मौके से ट्रक, स्कॉर्पियों, चार बाइक भी जब्त किया गया है.

बताया जाता है की शराब की खेप को ट्रक से उतार कर बाइक और स्कॉर्पियों से सीवान के सीमावर्ती इलाके में पहुंचाने की तैयारी थी. पुलिस को रविवार को देर रात गुप्त सूचना मिली कि ट्रक से भारी मात्रा में शराब लाकर तस्करी के लिए थाना क्षेत्र में उतारी जा रही है. इसपर थानाध्यक्ष विशाल आनंद व एएसआइ द्वारिका राम ने पुलिस बल के साथ वर्मा ईंट-भट्ठे पर छापेमारी की. छापेमारी के दौरान ईंट-भट्ठे के परिसर में ट्रक, स्कार्पियो व चार बाइक के साथ चार धंधेबाज शराब की लोडिंग करते रंगेहाथ पकड़े गये.

थानाध्यक्ष ने बताया कि ट्रक में 346 कार्टन में 16 हजार 808 बोतल शराब थी. वैसे ट्रक चालक, खलासी व दो बाइक चालक मौके से फरार हो गए. जबकि चार धंधेबाज थावे थाना क्षेत्र के मठ गौतम निवासी अमित कुमार सिंह, विशम्भरपुर धतीवना गांव निवासी अजीत कुमार, सीवान जिले के बड़हरिया थाना क्षेत्र के लकड़ी दरगाह निवासी नौशाद अली व मीरगंज थाना क्षेत्र के हरखौली निवासी नन्दजी यादव गिरफ्तार कर लिये गये. इनसे सदर डीएसपी नरेश पासवान ने थावे थाने में पहुंचकर गहन पूछताछ की. एसडीपीओ ने पत्रकारों से बात बताया कि गिरफ्तार धंधेबाजों से पूछताछ की गई है. धंधे में कई शराब माफियाओं की संलिप्तता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!