गोपालगंज

गोपालगंज: पंचदेवरी प्रखंड के गहनी गांव में आयोजित हुआ झूलन समारोह, जिप अध्यक्ष ने किया उद्घाटन

गोपालगंज: कृष्ण के बाल लीलाओं के मंचन से होता है, बौद्धिक विकास। उक्त बातें शुक्रवार को पंचदेवरी प्रखंड के गहनी गांव में आयोजित झूलन समारोह के उद्घाटन के दौरान जिला परिषद के अध्यक्ष मुकेश पांडे ने कही। उन्होंने कहा कि इस तरह के कार्यक्रम के कराने से लोगों में आपसी सौहार्द का वातावरण बनता है और बच्चों को कृष्ण राधे का रौल अदा करने से उनके उसमें कौशल विकास को बढ़ावा मिलता है। जिला परिषद अध्यक्ष ने आयोजन समिति को लगातार 15 वर्षों से इस कार्यक्रम कराने के लिए शुभकामना देते हुए धन्यवाद दिया तथा आयोजन समिति को आर्थिक मदद किया।

विदित हो कि यह झूलन समारोह आज से आरम्भ होकर 30 अगस्त तक चलेगा । जिसमें सुप्रसिद्ध भागवत कथा वाचक कमला कांत दास जी द्वारा भागवत कथा का आयोजन किया जायेगा। जबकि भगवान की सुंदर लीलाओं का झांकी, बाल कीर्तन, राधे कृष्ण का संवाद सहित सहित कई अन्य लीलाओं का मंचन किया जाएगा।

मौके पर कार्यक्रम के आयोजक ललित गोबिंद दास, सुभाष सिंह, हरे राम दुबे, दशरथ मदेशिया, मुन्ना सिंह, अरविंद दुबे, जय श्री सिंह, दीपक पटेल, अमरनाथ सिंह, रामचंद्र सिंह, नागेंद्र सिंह, रंजीत तिवारी सहित आसपास के गांव के सैकड़ों श्रद्धालु मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!