गोपालगंज

गोपालगंज में राशन की कालाबाजारी पर सदर एसडीएम ने की छापेमारी, डीलर का बेटा पकडाया

गोपालगंज में डीलर के द्वारा बड़ा कालाबाजारी का मामला सामने आया है। वही शिकायत मिलने के बाद सदर एसडीएम ने डीलर के बेटे को कुचायकोट प्रखंड कार्यालय से संदिग्ध हालत में गिरफ्तार किया है। सदर एसडीएम वर्षा सिंह के मुताबिक डीलर के पुत्र पर आरोप है की वह कुचायकोट प्रखंड कार्यालय में अनाधिकृत रूप से दलाली का काम करता है और उसके द्वारा राशन किरासन में धांधली की जाती है। सदर एसडीएम वर्षा सिंह के निर्देश पर डीलर के पुत्र शैलेश दूबे को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। मामला कुचायकोट के रामपुर माधो पंचायत के जलालपुर का है।

बताया जाता है की सदर एसडीएम को शिकायत मिली थी की कुचायकोट के जलालपुर की डीलर मंजू देवी के द्वारा राशन और किरासन की कालाबाजारी की जाती है। इसी शिकायत पर एसडीएम ने आज गुरुवार को डीलर के यहाँ छापामारी कर वहा के स्टॉक पंजी की जाँच की थी। जाँच में डीलर के घर से डेढ़ सौ लीटर किरासन तेल बरामद किया गया था। जबकि स्टॉक पंजी में किरासन तेल का स्टॉक शून्य दर्ज किया गया था। इस गड़बड़ी के बाद एसडीएम ने कुचायकोट प्रखंड कार्यालय का औचक निरीक्षण किया और डीलर के पुत्र शैलेश दूबे को वहा अनधिकृत रूप से काम करते हुए हिरासत में लिया। आरोप है की शैलेश दूबे प्रखंड कार्यालय में आपूर्ति पदाधिकारी के यहाँ दलाली का काम करता है।
इसी शिकायत को लेकर एसडीएम ने जाँच किया था।

सदर एसडीएम वर्षा सिंह ने बताया कि हिरासत में लिये गए आरोपी से पूछताछ की जा रही है। इस मामले में उसके ऊपर धारा 107 के तहत कारवाई की जाएगी और उसके साथ पूछताछ में शामिल अन्य लोगो के खिलाफ भी कारवाई की जाएगी। सदर एसडीएम ने लोगो नेगड़बड़ी होने पर शिकायत करने की अपील की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!