गोपालगंज

गोपालगंज पहुंचे सिवान के पूर्व सांसद, अपना टिकट कटने का नितीश कुमार पर लगाया आरोप

गोपालगंज के उचकागांव प्रखंड के झीरवां पंचायत के श्यामपुर में आयोजित भारतीय जनता पार्टी के सदस्यता अभियान कार्यक्रम चलाया गया। कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे सिवान जिले के पूर्व सांसद ओमप्रकाश यादव ने कहा कि निवर्तमान सांसद रहने के बावजूद जदयू कोटा में जाने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के इशारे पर सिवान लोकसभा सीट से मेरा टिकट काट दिया गया। उन्होंने सिवान लोकसभा चुनाव 2009 की चर्चा करते हुए कहा कि मैंने सिवान की जनता की मांग पर जदयू के वृषिण पटेल और राजद के बाहुबली सांसद शहाबुद्दीन के पत्नी हिना सहाब के विरुद्ध चुनाव लड़ा था। मैंने सिवान की जनता को शहाबुद्दीन के आतंक से निजात दिलाने का प्रण लिया था। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के मना करने के बावजूद भी सिवान संसदीय सीट से लोकसभा का चुनाव लड़ा और 65 हजार मतों से चुनाव जीता। उन्होंने कहा कि उसी बात का बदला लेने के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सिवान लोकसभा सीट को जदयू कोटे में जाने के बाद मेरा टिकट काट दिया।

इस दौरान पूर्व सांसद ओमप्रकाश यादव ने कहा कि माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के गरीबों को मुफ्त बिजली कनेक्शन, उज्जवला योजना से गरीबों के बीच मुफ्त गैस कनेक्शन, प्रधानमंत्री आयुष्मान योजना के तहत प्रत्येक गरीब को पांच पांच लाख रुपए का स्वास्थ्य, गैस कनेक्शन के साथ-साथ पांच पांच लाख रुपए का गोल्डन बीमा कार्ड, प्रधानमंत्री किसान सम्मान के तहत देश के प्रत्येक किसान को प्रत्येक 4 माह पर दो हजार रुपए देने का काम किया है। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार ने गरीबों को योजनाओं के माध्यम से शक्ति देने का काम किया है। जिसे मैंने सरकार में रहकर नजदीक से देखा है। इसीलिए टिकट कटने के बावजूद भी मैने गरीबों की हितैषी नरेंद्र मोदी सरकार को शक्ति देने के लिए चुनाव लड़ने से वंचित रहने के बावजूद सरकार के साथ काम करने का काम किया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के प्रत्येक भाजपा जिलाध्यक्ष को जिले के प्रत्येक पंचायत में सौ-सौ नए कार्यकर्ताओं को जोड़ने का लक्ष्य रखा गया है। जिसमें नरेंद्र मोदी सरकार से प्रभावित होकर आम लोग तेजी से पार्टी से जुड़ रहे हैं।

भाजपा के सदस्यता कार्यक्रम के दौरान पूर्व सांसद ओमप्रकाश यादव थावे प्रखंड के बरारी जगदीश और उचकागांव प्रखंड के झीरवां पंचायत के श्यामपुर गांव में सदस्यता अभियान कार्यक्रम में शामिल होकर यादव वोटरों को गोलबंद करने के साथ साथ भाजपा कार्यकर्ताओं को एक नई ऊर्जा देते गए। झीरवां पंचायत में हुए सदस्यता अभियान कार्यक्रम में उचकागांव के जिला पार्षद जीवधन मांझी, झीरवां पंचायत के सरपंच नंद कुमार यादव, पंचायत समिति सदस्य मुसाफिर यादव, सरवन यादव, रामाज्ञा सिंह, पूर्व शिक्षक पुनदेव चौधरी सहित काफी संख्या में नए कार्यकर्ताओं ने सदस्यता फार्म भरकर पार्टी की सदस्यता ग्रहण की. मौके पर मुखिया प्रतिनिधि अरविंद यादव, भारतीय युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष मनीष गुप्ता, संदीप गिरी, भरत सिंह, रामेश्वर सिंह, सत्येंद्र सिंह, राजकुमार गुप्ता, नीरज सिंह, प्रमोद गुप्ता, मंकेश्वर सिंह, दयानंद प्रसाद सहित काफी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौके पर उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!