गोपालगंज

गोपालगंज: बेतियाँ से बनारास जाने वाली मिश्रा बंधु बस में हथियारबंद अप्राधियों ने की जमकर लूटपाट

गोपालगंज: बेतिया से बनारस जा रही मिश्रा बन्धु बस को हथियार से लैस 14 अपराधियो ने पूर्वी चंपारण के खजरिया चौक पर बस को अपने कब्जे में ले लिया। पहले बस के चालक, कंडक्टर और खलासी समेत सभी यात्रियों को हथियार के बल पर बंधक बना कर सभी को बस समेत मांझागढ़ थाना क्षेत्र के पथरा गांव के समीप एनएच-28 पर बुधवार की रात्री करीब 8 बजे ले जा कर लूट की घटना को अंजाम दी गई। लूटपाट के बाद सभी अपराधी मौके पर से फ़रार हो गए।

बस के कंडक्टर और खालसी अपराधियो की बंधक से मुक्त होने पर स्थानीय थाना क्षेत्र के दुलडुलिया गाँव के समीप स्थित गिरी पेट्रोल पम्प पर पहुच कर मांझागढ़ पुलिस को घटना की पूरी सूचना दी गयी। समय पर पुलिस के नही पहुच पाने पर बस के कंडक्टर ने गोपालगंज एसपी रसीद जमा को घटना की पूरी जानकारी दी। मांझागढ़ पुलिस और एसपी मौके पर पहुँच कर घटना की विस्तृत जानकारी यात्रियों और बस कर्मियों से ली गयी। घटना की जानकारी लेने के बाद घटना सभी पुलिस अधिकारियो ने घटना स्थल की जांच की।

एसपी रशीद जमा ने घटना की जानकरी देते हुए बताया कि बस में करीब 28 यात्री सवार थे। जिनके मोबाइल रुपया और समान अपराधियो ने हथियार के बल पर लूट कर चल दिये। यात्रियों से करीब दो से ढ़ाई लाख की लूट हुई है। घटना की जांच की जा रही है। घटना के अंजाम देने वाले अपराधियो को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

वही दूसरी इस घटना से यात्री भयभीत हो गए है। अब यात्री रात में बस से लम्बी यात्रा करने में हिच किचाने लगे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!