प्रेम प्रसंग से खफा मां-बाप ने ही बेटी को जिंदा फूंका, तड़प-तड़पकर निकली जान

बेटी के प्रेम प्रसंग से खफा मां-बाप व अन्य परिजनों ने उसे जिंदा फूंक दिया और शव को बोरे में बंद कर पानी भरे गड्ढे में फेंक दिया। लोगों की सूचना पर पुलिस ने शव बरामद किया तो ऑनर किलिंग का मामला सामने आया। घटना छपरा के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के विशुनपुरा की है।

घटना के बाद परिजन घर में ताला बंद कर फरार हो गए हैं। पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है। आज सुबह भी पुलिस टीम ने विशुनपुरा में छापेमारी की।

जानकारी के अनुसार, बुधवार को कुछ लोगों ने खलपुरा के चंवर में बोरे में 17 वर्षीय लड़की का शव देखा, जो बुरी तरह जला हुआ था। जांच के दौरान पता चला कि शव विशुनपुरा गांव के बाबर मियां की पुत्री रानी का है। पुलिस जब बाबर के घर पहुंची तो वहां ताला बंद था। पड़ोस के लोगों को बुलाकर ताला तोड़ा गया तो एक बंद कमरे से केरोसिन और जलने की बू आ रही थी। कुछ जले हुए कपड़े भी पड़े थे। छानबीन की गई तो पता चला कि यह ऑनर किलिंग का मामला है।

पुलिस को तहकीकात में पता चला कि रानी का एक युवक के साथ प्रेम- प्रसंग चल रहा था। इसकी भनक मिलने के बाद परिजनों ने उसपर पाबंदी लगाई। पर वह परिजनों की बात नहीं मान रही थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected By Awaaz Times !!