गोपालगंज

गोपालगंज में छात्रो ने आज तीसरे दिन भी परीक्षा फार्म की तिथि बढाने को लेकर जमकर किया हंगामा

गोपालगंज में छात्रो ने आज तीसरे दिन भी परीक्षा फार्म की तिथि बढाने को लेकर जमकर हंगामा किया। हंगामा के दौरान एबीवीपी छात्रो ने कमला राय कॉलेज के प्राचार्य के कार्यालय में तालाबंदी कर धरना पर बैठ गए। वही धरना पर बैठे छात्रो को पुलिस ने जबरन कैंपस खाली कराया। इस दौरान पुलिस को हल्का बल प्रयोग भी करना पड़ा।

दरअसल जेपी यूनिवर्सिटी छपरा में आयोजित होने वाले बीए पार्ट वन की परीक्षा का फार्म की तिथि बढाने को लेकर छात्र संगठन कई दिनों से प्रदर्शन कर रहे है। छात्र संगठनो का आरोप है की सर्वर डाउन रहने की वजह से करीब 17 सौ छात्र परीक्षा फार्म भरने से वंचित रहे गए है।
इसी को लेकर आज गुरुवार को कमला राय कॉलेज में छात्रो ने कमला राय कॉलेज के प्राचार्य को उनके चैम्बर में ही बंद कर दिया और चैम्बर के बाहर नारेबाजी करने लगे। बाद में मौके पर पहुची सदर एसडीएम, सदर बीडीओ सहित भारी संख्या में पुलिस बल ने छात्रो से कैंपस को खाली कराया और उन्हें हर हाल में परीक्षा में शामिल होने का आश्वासन दिया।

सदर बीडीओ पंकज कुमार शक्तिधर ने बताया की वीसी से आश्वासन मिला है की अगले दो महीने में वंचित छात्रो का दोबारा फार्म भरकर उन्हें परीक्षा में शामिल होने का मौका दिया जायेगा। इसके साथ हंगामा करने वाले छात्रो के माफ़ी मांगने के बाद प्राचार्य को उनके चैम्बर से बाहर निकाला गया और छात्रो के खिलाफ कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं करायी गयी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!