गोपालगंज

गोपालगंज में लूटेरे गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार, 8 एटीएम एवम बाइक जब्त

गोपालगंज के कटेया थाने की पुलिस ने पंचदेवरी स्टेट बैंक ऑफ इंडिया शाखा के एटीएम के पास ग्राहकों से लूटपाट करने की नियत से खड़े दो युवकों को एक बाइक एवं आठ एटीएम कार्ड के साथ गिरफ्तार किया।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि थाने के पुलिस सहायक अवर निरीक्षक मतवार राम गस्ती के दौरान पंचदेवरी स्टेट बैंक आफ इंडिया शाखा के एटीएम के पास पहुंचे तो पुलिस की गाड़ी को देख दो युवक बाइक छोड़ भागने लगे। जिसे पुलिस बल के सहयोग से दौड़ाकर पकड़ा गया। दोनों युवकों का नाम-पता पूछने पर भोरे थाना क्षेत्र के खजुरहां मिश्र निवासी रविंद्र राम एवं कृष्णा राम बताएं। जब दोनों युवकों की तलाशी ली गई तो उनके पास से अलग-अलग बैंक के आठ एटीएम कार्ड बरामद किया गया। जब बरामद एटीएम कार्ड के बारे में उनसे पूछा गया तो वे लोग बताएं कि सभी कार्ड चोरी की है। साथ ही चोरी व रूपये छिनैती के नियत से एटीएम के पास खड़े होने की भी बात स्वीकारी। बीते दिनों क्षेत्र में हुए सोहनरिया बाजार से बाइक की डिक़्क़ी से रुपए चुराने, सिधवनिया एवं पंचदेवरी बाजार से ग्राहकों से रुपए छीनकर भागने व कई अन्य चोरी की घटनाओं में शामिल होने की भी बात स्वीकारी। जब बाइक के बारे में पूछा गया तो वे लोग संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए।

वहीं पुलिस ने पकड़े गए दोनों युवकों के साथ-साथ बरामद एटीएम कार्ड एवं बाइक को जप्त कर थाने लायी एवं गिरफ्तार दोनों युवकों को जेल भेज दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!