गोपालगंज

गोपालगंज के राजद प्रत्याशी को भारी मतों से जिताने का जीतन राम मांझी ने किया अपील

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी और सन ऑफ़ मल्लाह मुकेश सहनी आज गोपालगंज पहुंचे. गोपालगंज के यादोपुर स्थित रामरतन शाही हाई स्कूल के मैदान में इन्होने एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया. राजद प्रत्याशी सुरेन्द्र राम के लिए समर्थन मांगने आये जीतन राम मांझी ने मोदी और नीतीश पर जमकर निशाना साधा.

जीतन राम मांझी ने कहा की केंद्र सरकार ने संविधान और आरक्षण पर खतरा पैदा कर दिया है. इसलिए आज का चुनाव किसी व्यक्ति विशेष का नहीं है. अगर महागठबंधन की सरकार बनी तो आरक्षण बरकरार रहेगा. बाबा साहब बीआर अम्बेडकर का संविधान बरकरार रहेगा. उन्होंने एनडीए सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि अगर ये सरकार 2019 की यह चुनाव जीत जाती है तब 2019 के बाद देश में चुनाव नहीं होगा. जो हमारे संविधान के खिलाफ है. इसलिए सभी लोग छोटी मोटी गलतियों को भुलाकर राजद प्रत्याशी को भारी संख्या में मत देकर जिताए.

जीतन राम मांझी ने कहा की उन्होंने अपने सीएम के कार्यकाल के दौरान बहुत काम किया. अगर वे अपने काम की चर्चा शुरू करेंगे. तब बहुत समय लगेगा. एक दलित का बेटा जब काम करने लगा. तब उसको गद्दी से बेइज्जत कर हटाया दिया गया. गरीब तबका का सब काम किया. यही उनलोगों को बुरा लगा.

वही सन ऑफ़ मल्लाह मुकेश सहनी ने कहा की अपने दिल से पूछो पराये दिल का हाल. निश्चित तौर पर जो हमारे लिए है. वो हमारे लिए काम करेंगे. जो व्यक्ति हमारे लिए नहीं . वे हमारे लिए काम नहीं करेंगे. महागठबंधन की सरकार बनाये. देश की महागरीब यानि 20 से 25 करोड़ लोगो को महिना बाँध दिया जायेगा. ये हमारे गरीब अतिपिछडा समाज के लिए बहुत बड़ी राहत देगा.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!