गोपालगंज में उत्पाद विभाग की टीम ने की छापेमारी, भारी मात्र में शराब जब्त, तीन गिरफ्तार

गोपालगंज उत्पाद विभाग की पुलिस ने विश्वम्भरपुर थाने के धुपसागर बांध के समीप छापेमारी कर 360 बोतल देसी शराब के साथ तस्कर को गिरफ्तार किया है। इस दौरान पुलिस ने तस्कर के बाइक को भी जब्त किया है। पकड़ा गया तस्कर जादोपुर थाने के बगहा गांव का रजनीश शर्मा है। जिसके खिलाफ उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेजा गया है।

उत्पाद इंस्पेक्टर दीपक कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस विश्वम्भरपुर के धूपसागर बांध के समीप पेट्रोलिंग कर रही थी। इसी दौरान यूपी के तरफ से एक बाइक पर बोरे लादकर युवक जा रहा था। शक के आधार पर पुलिस ने उसे रोककर बाइक पर लदे बोरे की जांच की। जांच के दौरान बोरे में सिर्फ शराब बरामद किए गए। शराब की बरामदगी होते ही पुलिस ने तस्कर को हिरासत में ले लिया।

वहीं महम्मदपुर थाने की पुलिस ने उसरी गांव में छापेमारी कर दो कार्टन शराब के साथ तस्कर को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए तस्कर इसी गांव का सुदामा राय है। जिसके खिलाफ उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। थानाध्यक्ष अमितेश कुमार ने बताया कि छापेमारी गुप्त सूचना के आधार पर की गई।

इधर, मीरगंज थाने की पुलिस ने कुशवाहा चौक पर रविवार को एक झोला में 28 बोतल विदेशी शराब के साथ तस्कर को गिरफ्तार किया है। तस्कर थावे थाने के विदेशी टोला गांव के विनोद कुमार गुप्ता है। जिसके खिलाफ उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। तस्कर यूपी के भवानी छापर बाजार से झोला में शराब लेकर आ रहा था।

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!