गोपालगंज

गोपालगंज में अपने दरवाजे पर खेल रहे दो वर्षीय मासूम को तेज गति ट्रैक्टर चालक ने कुचला, मौत

गोपालगंज के थावे थाना क्षेत्र के चनावे गांव में तेज गति ट्रेक्टर चालक ने दो वर्षिय मासूम को कुचला दिया। जिससे मासूम की मौत हो गई।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि शानिवार की सुबह मासूम अपने दरवाजे पर खेल रहा था। उसी दौरान ट्रैक्टर में तेज आवाज का गाना बजाते और कान में लीड एवं गाड़ी में बड़ा स्पीकर लगाकर ट्रैक्टर चला रहे ड्राइवर ने बच्चे को निर्दयता पूर्वक कुचल दिया। हालांकि ग्रामीणों द्वारा बच्चे को बचाने के लिये ट्रैक्टर चालक को आवाज लगाई गई लेकिन ट्रैक्टर पर तेज गाने के वजह से ड्राइवर  ट्रेक्टर को नहीं रोक पाया और बच्चे को कुचलते हुये आगे बढ़ गया। जब की ट्रैक्टर चालक गांव के ही दुखी मांझी का पुत्र भोला बताया जाता है। जो ट्रैक्टर ले कर फरार है। ग्रामीणों द्वारा जैसे तैसे घायल  बच्चे को इलाज के लिये सदर अस्पताल ले जाया गया। जहाँ चिकित्सकों ने घायल मासूम को मृत घोषित कर दिया। मृतक चनावे निवासी मंगरु मांझी का दो वर्षिय पुत्र आयुष कुमार बताया जाता है।

ग्रामीणों ने बताया मृतक की माँ पुतुल देवी मंगलवार के दिन 11 बजे रात में ही सदर अस्पताल में ऑपरेशन कर जुड़वा एक पुत्र और एक पुत्री का जन्म हुआ है। जो अभी भी अस्पताल में माँ अपना इलाज करा रही है। ये सारी धटनाओं के बारे में माँ को कुछ पता नही है। मृतक के पिता किसी चिमनी पर ट्रैक्टर चलाकर है और जैसे तैसे अपने परिवार का भरण पोषण करता है। मृतक आयुष के जन्म के समय भी मृतक के इलाज के लिये ग्रामीणों ने चंदा जुटाकर इलाज कराया था। लेकिन शनिवार के दिन ड्राइवर की लापरवाही के कारण मासूम की मौत हो गई।

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!