गोपालगंज

गोपालगंज में वाहन जांच के क्रम में ऑटो ने होमगार्ड जवान को कुचला, इलाक के दौरान हुई मौत

गोपालगंज में बैकुंठपुर के पकड़ी मोड़ के समीप स्टेट हाईवे 90 पर वाहन जांच के क्रम में एक ऑटो ने होमगार्ड जवान को कुचल डाला। जिससे सदर अस्पताल में इलाज के क्रम में उसकी मौत हो गई। वही मौत के बाद उनके घर कोहराम मच गया। पुलिस ने ऑटो को जब्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया।

गोपालगंज के बैकुंठपुर थाने के पकड़ी मोड़ के समीप छपरा-महम्मदपुर स्टेट हाईवे 90 पर गुरुवार की दोपहर अनियंत्रित ऑटो चालक ने होमगार्ड जवान को रौंद डाला। गंभीर रूप से घायल होमगार्ड जवान व कुचायकोट निवासी सीताराम चौधरी को तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बैकुंठपुर में भर्ती कराया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे सदर अस्पताल गोपालगंज रेफर कर दिया गया है। जहां इलाज के क्रम में उनकी मौत हो गई।

मिली जानकारी के अनुसार छपरा-महम्मदपुर स्टेट हाईवे 90 पर बैकुंठपुर थाना के पकड़ी मोड़ पर गुरुवार की दोपहर जिला प्रशासन के आदेश पर भारतीय जीवन बीमा निगम के विकास अधिकारी सह दंडाधिकारी सरसीज कुमार बैकुंठपुर थाने में पदस्थापित सब इंस्पेक्टर मोहन सिंह एवं पुलिस बल के साथ पकड़ी मोड़ के समीप स्टेट हाईवे पर वाहन चेकिंग कर रहे थे। पुलिस पदाधिकारी के साथ हथुआ थाना के हथुआ बुजुर्ग गांव के निवासी और बैकुंठपुर थाना में चार माह से कार्यरत सीताराम चौधरी वाहन जांच कर रहे थे। जांच के दौरान पुलिस की गाड़ी देखते ही एक ऑटो चालक तेजी व लापरवाही से चेक पोस्ट पार करने की कोशिश की। इस दौरान जब होमगार्ड जवान सीताराम चौधरी ने अपने सहयोगियों के साथ रोकने की कोशिश की तो वह उन्हें रौंदते हुए भागने की कोशिश की। लेकिन वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने उसे दबोच लिया। घटना में वे गंभीर रूप से जख्मी हो गए। आनन-फानन में उन्हें बैकुंठपुर सीएचसी लाया गया। जहां से गंभीर हालत में डॉक्टरों ने उन्हें सदर अस्पताल रेफर कर दिया। सदर अस्पताल में पहुंचने के बाद डॉक्टरों ने ज्योहीं इलाज शुरू किया तभी होमगार्ड जवान ने दम तोड़ दिया। मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। वही पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर शव को विभाग को सौप दिया है।

पुलिस ने उक्त ऑटो को मौके से जब्त कर लिया।जबकि चालक उसी थाना के करस घाट निवासी जीतेन्द्र सिंह को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के पूछताछ में चालक ने बताया की अचानक पुलिस देख हम घबड़ा गए और भागने के क्रम में होमगार्ड जवान गाड़ी के आगे आ गये।

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!