गोपालगंज

गोपालगंज पहुंची बसपा सुप्रीमो मायावती, जनसभा के दौरान चुनाव आयोग पर जमकर निकाली भड़ास

गोपालगंज में आज गुरुवार को बसपा सुप्रीमो मायावती ने चुनावी जनसभा को संबोधित किया। अपने चुनावी प्रतिबंध को लेकर जनसभा के दौरान मायावती ने चुनाव आयोग पर जमकर भडास निकाली। मायावती ने कहा की आगामी चरण में जहा चुनाव होना है। वह दलितों का क्षेत्र है, लेकिन चुनाव आयोग ने दलितों से दूर रखने के लिए उनके ऊपर जानबूझकर प्रतिबन्ध लगाया है। वे आज शहर के वीएम मैदान में बसपा प्रत्याशी के प्रचार में चुनावी सभा को संबोधित कर रही थी।

मायावती ने कहा की उन्हें जानबूझकर दलितों के चुनाव प्रचार से जबरदसती रोका गया। चुनाव आयोग को इसका सही जवाब क्या होगा। इसका सही जवाब होगा बिहार में अपनी पार्टी की ज्यादा से ज्यादा सीटें जीता दे। मायावती ने केंद्र सरकार और चुनाव आयोग पर आरोप लगाते हुए कहा कि मोदी सरकार अपनी खामिओ को छुपाने के लिए लोगो का ध्यान भटकाने के लिए धार्मिक भावना भड़का रही है। अपनी देश की सेना का किसी न किसी रूप में गलत इस्तेमाल कर रही है। लेकिन चुनाव आयोग इस मामले में अभी भी चुप्पी साधे हुए है।

मायावती ने भाजपा और कांग्रेस सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि प्राइवेट सेक्टर में दलितों को गरीबो को कोई आरक्षण नहीं दिया गया। जबकि मोदी सरकार पूंजीपतिओं को और भी धनवान बनाने में लगी हुई है।

मायवती ने जनसभा को संबोधित करते हुए अपनी गठबंधन की सरकार बनाने की अपील कीखबर बन रहा है इसके साथ ही मायावती ने कहा कि महिलाये अपने घर के सदस्यों को तभी जलपान कराये जब वे मतदान करने के बाद घर वापस लौटे।

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!