गोपालगंज

गोपालगंज में बेख़ौफ़ अपराधियों का तांडव, बाइक सवार दो अपराधियों ने युवक को मारी गोली

गोपालगंज में बेख़ौफ़ अपराधियों का तांडव एक बार फिर देखने को मिला है। अपराधियों ने जिले में एक बार फिर से लूटपाट एवं हत्या की वारदात को अंजाम दिया है। बेख़ौफ़ अपराधियों ने महज़ 12 घण्टे में 3 लोगो को गोली मारी। जिसमे एक की मौत हो गयी वहीं दो की हालत गंभीर है।

ताज़ा मामला उचकागांव थानाक्षेत्र के लछवार गाँव के समीप एनएच 85 की है, जहाँ बाइक सवार दो अपराधियों ने एक युवक को गोली मार कर बुरी तरह घायल कर दिया। युवक को घायल अवस्था में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहाँ उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे गोरखपुर रेफर कर दिया।

घटना के बारे में मिली जानकारी के अनुसार नगर थाना क्षेत्र के जंगलिया वार्ड न० 15 निवासी शमीम अहमद के 32 वर्षीय पुत्र नौशाद आलम खाड़ी देश मे भेजने का काम करते है। नौशाद किसी निजी काम से शाम में सीवान से अपनी बाइक से लौट रहे थे। इसी क्रम में जब वह उचकागांव के लछवार गाँव के समीप एनएच 85 पहुंचे तभी बाइक सवार दो अपराधियों ने उन्हें रोक कर सीने में गोली मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गये। वही गोली मारने के बाद अपराधी फरार हो गए। आनन-फानन में घायल अवस्था में नौशाद को सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया जहाँ उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए प्राथमिकी उपचार के डॉक्टरों ने गोरखपुर रेफर कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!