गोपालगंज

गोपालगंज में आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर एनडीए कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों ने की बैठक

गोपालगंज में आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर एनडीए कार्यकर्ताओं की एक बैठक सांसद जनक राम की अध्यक्षता में आयोजित की गई। बैठक के दौरान एनडीए के कार्यकर्ताओं को चुनाव को लेकर बूथ स्तर पर अपनी तैयारी तेज करने का निर्देश पार्टी के वरीय पदाधिकारियों ने दिया। साथ ही आगामी चुनाव में सभी मतदाताओं को बूथ तक लेकर जाने तथा मतदान कराने के दिशा में कार्य करने को कहा गया।

बैठक को संबोधित करते हुए भाजपा सांसद सहीत सभी एनडीए विधायको ने कहा कि देश में एनडीए की सरकार बनाने को लेकर सभी एनडीए के कार्यकर्ता अपने-अपने बूथ पर पूरी ईमानदारी व निष्ठा के साथ चुनाव की तैयारी में लग जाए। ताकि आने वाले दिनों में मतदान के बाद देश में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बनाया जा सके।

यह बैठक शहर के जादोपुर रोड स्थित एक निजी होटल में की गयी थी। जिसमे जदयू उमीदवार डॉ अलोक कुमार सुमन के नेतृत्व में पहली बार एनडीए के कार्यकर्ता और जनप्रतिनिधि एजक साथ बैठक कर चुनाव की रणनीति को लेकर चर्चा की गयी।

बैठक में विधायक रामसवेक सिंह, विधायक सुभाष सिंह, विधायक अमरेंद्र कुमार पाण्डेय, विधायक मिथिलेश तिवारी, पूर्व विधायक मंजीत सिंह, पूर्व विधायक इंद्रदेव मांझी, पूर्व विधायक रामप्रवेश राय, आलोक कुमार सुमन, भाजपा जिलाध्यक्ष विनोद सिंह, जदयू जिलाध्यक्ष प्रमोद कुमार पटेल सहित कई नेता मौजूद थे।

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!