बिहार

डीएम आवास पर तैनात सिपाही ने संगियों संग किया नाबालिक से बलात्कार

एक बार फिर खाकी पर खाकी वाले की करतूतों ने दाग लग दिया है। शहर के नगर थाना के लक्ष्मीसागर मुहल्ले में एक नाबालिक लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामले का खुलासा हुआ है। दुष्कर्म का आरोप बिहार पुलिस के एक जवान पर लगा है। घटना के बाद से आरोपी जवान फरार है।

शनिवार देर शाम पीड़िता अपने पिता को खाना देकर घर के बाहर का दरवाजा बंद करने निकली थी। उसी दौरान घर के बाहर पहले से घात लगाकर बैठे लोगों ने लड़की को नशीला पदार्थ सूंघाकर उसे बेहोश कर दिया। बेहोश लड़की को खेत में ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया। इस घटना में बिहार पुलिस के जवान अनिल के अलावा दो और लोग शामिल थे, जिसकी पहचान अभी नही हो सकी है।
घटनास्थल पर से आरोपी सिपाही अनिल कुमार का मोबाइल बरामद हुआ है। घटना के बाद से ही आरोपी सिपाही फरार है। अनिल कुमार मूल रूप से नालंदा जिले का रहने वाला है। वर्त्तमान में बतौर हाउस गार्ड मधुबनी जिलाधिकारी के आवास तैनात था।
नाबालिक से गैंग रेप में शामिल पुलिस जवान के शामिल होने के खुलासे का बाद से पूरा महकमा सदमे की हालात में है। वही पुरे शहर में घटना को लेकर तरह तरह की चर्चाये फैली हुई है।

इस बाबत जिले के पुलिस कप्तान अख्तर हुसैन ने बताया कि शनिवार को घटित इस घटना के बाद से ही पीड़िता बेहोश थी। रविवार को होश में आने के बाद उनसे अपना बयान दर्ज़ करवाया है। पुलिस आरोपी सिपाही अनिल कुमार की गिरफ्तारी के लिए उसके संभावित ठिकानो पर छापेमारी में जुट गयी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!