पटनाबिहार

एक युवती ने महज 2% खातिर थर्ड फ्लोर से कूद कर ली ख़ुदकुशी

शनिवार की सुबह राजधानी पटना समेत बेगुसराय जिले खातिर बड़ी मनहूस खबर ले कर आई। राजधानी के इन्द्रपुरी रोड न 4 में खून के तालाब में डूबा एक लड़की की लाश मिली है। एक युवती की लाश मिलने की खबर से आग की तरफ फ़ैल गई। पुलिस को खबर की गई। लड़की की पहचान रुक्मिणी के तौर पर हुई जो चेरिया बतियारपुर की रहने वाली है। पढाई के लिए यही मोहल्ले में एक घर में किरायदार थी। बताया जाता है की छत से कूदकर उसने जान दे दी है। बताया जाता है की रुक्मिणी पढ़ने में काफी होनहार थी। सेमेस्टर 3 का रिजलट निकला था, 80% नंबर लाई थी,लेकिन किसी को 82 % आया था जिसके बाद ये अपसेट हो गई थी।

मृतक छात्रा बेगूसराय जिले के चेरिया बरियारपुर के आकौपुर निवासी भूषण मिश्रा की बेटी थी और यहां इंद्रपुरी मुहल्ले में विनय कुमार के घर में किराए पर रहकर अपनी पढाई कर रही थी। मृतक छात्रा का नाम रुक्मणी बताया जा रहा है जो पटना पोलिटेक्निक कॉलेज में थर्ड सेमेस्टर की छात्रा थी। लोगों के मुताबिक परीक्षा में उसका रिजल्ट अच्छा नहीं हुआ था जिसके कारण वह कुछ दिनों से परेशान थी।
आज सुबह उसने घर के छत से कूदकर अपनी जान दे दी। लोगों ने जब उसका शव देखा तो पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने छात्रा के शव को अपने कब्जे में ले लिया है और उसके परिजनों को इसकी जानकारी दे दी है। परिजनों के आने के बाद उसके शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

पुलिस रुक्मिणी के मकान मालिक विनय कुमार से भी पूछताछ कर रही है। रुक्मिणी के दोस्तों से भी पूछताछ कर रही है। पुलिस ने अभी इस मामले में कुछ भी बताने से इंकार कर रही है। पुलिस का कहना है कि तहकीकात शुरु कर दी गई है और इस बारे में सभी बिंदुओं की जांच की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!