गोपालगंज

गोपालगंज में घर में घुसकर मोबाइल चोरी करते चोर को घरवालो ने रंगेहाथ पकड़ा

गोपालगंज में घर में घुसकर मोबाइल चोरी करने आये एक चोर को घरवालो ने रंगेहाथ पकड़ लिया। पकडे गए चोर के पास से 5 चोरी की गयी मोबाइल भी जब्त किया गया। घटना बीती रात मीरगंज के हथुआ मोड़ की है। पकडे गए चोर के पास से एक बाइक भी जब्त किया गया है। जबकि उसका साथी घर वालो को चकमा देकर फरार हो गया।

घर के सदस्य पिंटू कुमार ने बताया कि उनके घर में शादी समारोह की तैयारी चल रही थी। कल गुरुवार की देर रात हथुआ मोड़ स्थित उनके घर में मट्कोर का कार्यक्रम चल रहा था। इसी दौरान दो किशोर उनके घर के सदस्यों के साथ मिलकर समारोह में शामिल होने आये। लेकिन इसी दौरान मौका मिलते ही दोनों चोर घर में रखे 5 महंगे मोबाइल को चुरा कर भागने की फ़िराक में थे। तभी शक के आधार पर एक चोर को चोरी की गयी मोबाइल के साथ रंगेहाथ गिरफतार कर लिया।

पकडे गए चोर के पास से 5 मोबाइल, एक आधार कार्ड और एक बाइक भी जब्त की गयी है। आधार कार्ड एम् किशोर का नाम प्रमोद गिरी है। वह मीरगंज के सबेया का रहने वाला है। हलाकि घर के सदस्यों को दूसरा चोर चकमा देकर भागने में सफल रहा। घरवालो और स्थानीय लोगो ने चोर की पहले जमकर पिटाई की और बाद में उसे मीरगंज पुलिस को सौप दिया।

मौके पर पहुची पुलिस ने जब्त की गयी बाइक और चोर को अपने साथ थाने में लेकर चली गयी है। जिससे पूछताछ की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!