90 फीसद सांसद व विधायक शराब-शबाब के बिना नहीं रह सकते – पप्पू यादव

सूबे की सियासत में अक्सर अपने विवादित बयानों खातिर सुर्खियों में रहने वाले जन अधिकार पार्टी के नेता और सांसद पप्पू यादव ने एक बार फिर अपने बयान से सनसनी फैला दी है। पप्पू यादव ने कहा है कि 90 फीसद सांसद व विधायक शराब-शबाब के बिना नहीं रह सकते। सिवान में एक निजी कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे पप्पू यादव ने यहां तक कह डाला कि अब ठेकेदार, रंगदार, अपराधी, बिल्डर, अपहर्ता आदि सांसद और विधायक बन रहे हैं। ऐसे में राजनीति में नैतिकता और स्वच्छता आ ही नहीं सकती है। उन्होंने कई ऐसी बातें कहीं, जिनपर राजनीतिक गलियारों में बहस हो सकती है।

पप्पू यादव ने सूबे की वर्तमान हालात पर टिप्पणी करते हुए कहा कि यहां अपराध और अपराधी बेलगाम हो गए हैं। तीन-तीन सीएम मिलकर सूबे की सरकार चला रहे हैं। नीतीश कुमार राजनीतिक सीएम हैं तो प्रशांत किशोर टेक्निकल सीएम। वहीं, सर्वेसर्वा सीएम लालू प्रसाद यादव हैं, जो अपराधियों को संचालित करते हैं। ऐसे में बिहार में अपराध बढऩा लाजिमी है।
वही पिछले दिनों राजद नवादा के विधायक राजबल्लभ यादव पर एक नाबालिग से दुष्कर्म के आरोप पर उन्होंने कहा कि जिस महिला ने विधायक तक नाबालिग को पहुंचाया था, उसने खुद कहा है कि वह कई सांसद-विधायकों को लड़कियां सप्लाई करती है। ऐसे नेताओं की जांच होनी चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected By Awaaz Times !!