देश

PM मोदी का आरोप – कुछ NGO मुझे बदनाम करने की साजिशें रच रहे हैं

ओडिशा के बारगढ़ में एक किसान रैली को संबोधित करते हुए PM नरेंद्र मोदी ने रविवार को आरोप लगाया कि कुछ असंतुष्ट NGO और कालाबाजारी करने वाले सरकार को अस्थिर करने और उन्हें बदनाम करने की साजिश रच रहे हैं, लेकिन वे ऐसी साजिशों के सामने नहीं झुकेंगे।

उन्होंने कहा की कि कुछ लोग इस बात को अभी तक पचा नहीं पाए हैं कि एक ‘चायवाला’ देश का प्रधानमंत्री बन गया और इसलिए उन्हें गिराने के लिए हर समय साजिश करते रहते हैं।

उन्होंने कहा, ‘आपने पिछले कुछ समय में देखा है कि मुझ पर हर समय हमले होते रहते हैं। कुछ लोग लगातार इसमें लगे हुए हैं। ये लोग इस बात को पचा नहीं पाए कि मोदी कैसे प्रधानमंत्री बन गया, एक चायवाला कैसे प्रधानमंत्री बन गया… वे लोग इस बात को स्वीकार नहीं कर पाए हैं।

नरेन्द्र मोदी ने यह टिप्पणी नीम का लेप चढ़े यूरिया का जिक्र करते हुए की और कहा कि पहले यूरिया का रासायनिक फैक्टरियों में इस्तेमाल कर लिया जाता था। उन्होंने कहा, ‘हमने नीम चढ़ा यूरिया तैयार किया है, क्या ऐसे लूटने वाली रासायनिक कंपनियां मोदी से नाराज नहीं होंगी? अगर कोई चीज मोदी के खिलाफ होती है, तो क्या इससे उन्हें फायदा नहीं होगा? क्या वे मोदी के खिलाफ शोर नहीं करेंगे?’

प्रधानमंत्री ने कहा कि NGO को विदेशों से पैसा मिलता है और हमारी सरकार उनसे हिसाब मांग रही है। हमने कहा कि चाहे जो हो, लेकिन जो धन आपको प्राप्त हो रहा है, उसका लेखजोखा दें। जिस क्षण से हमने लेखाजोखा मांगना शुरू किया, उसके बाद से ही वे एकजुट हो गए और कहने लगे ‘मोदी को मारो,मोदी को मारो।’

प्रधानमंत्री ने कहा, देश जानना चाहता है कि यह पैसा कहां खर्च हो रहा है। यह कानून में है। उन्होंने कहा कि सरकार धन का लेखाजोखा मांग रही है और सभी NGO साथ आ गए हैं और हमेशा मोदी को समाप्त करने की साजिश में लगे रहते हैं, मोदी सरकार को हटाने और बदनाम करने में लगे रहते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!