गोपालगंज

गोपालगंज सदर विधायक के नाम से 35 खाली बोतल शराब की बरामदगी के मामला ने पकड़ा तूल

गोपालगंज सदर विधायक के नाम से 35 खाली बोतल शराब की बरामदगी के मामला अब तूल पकड़ने लगा है. सदर भाजपा विधायक सुभाष सिंह ने अपने ऊपर लगे आरोपों को बेबुनियाद बताया है.

भाजपा विधायक ने कहा कि उनके गांव के घर के दलान से कहीं भी शराब की खाली बोतल बरामद नहीं हुई है. हो सकता है कि शराब की खाली बोतलें बाढ़ में बह कर उनके दलाल के पास आ गया हो या किसी बराती में किस ने शराब का सेवन किया हो जो बोतल वहां से आस-पास से बरामद किया गया होगा. विधायक ने कहा कि गोपालगंज कलेक्ट्रेट,पोस्टऑफिस चौक, मोनिया चौक और थाना चौक के समीप भी शराब की खाली बोतले पड़ी रहती है. उनके ऊपर इस तरह लगाए गए सारे आरोप बेबुनियाद हैं.

वही इस मामले में पूर्व भाजपा मंत्री रामप्रवेश राय ने कहा है कि जिले में कही भी शराब पकड़ा जाता है तो अनुमंडल पदाधिकारी शराब की छापेमारी करने नही जाती है. छापेमारी करना स्थानीय पुलिस और उत्पाद विभाग का काम है. उन्होंने कहा कि बिना बताये विधायक के यहाँ छापेमारी करना कहा तक जायज है. इससे पता चलता है कि एसडीएम् के द्वारा षड्यंत्र के तहद विधायक को बदनाम किया जा रहा है.

बता दें कि गोपालगंज के सदर एसडीएम् वर्षा सिंह ने नगर थाना के ख्वाजेपुर गांव में छापेमारी के दौरान सदर विधायक सुभाष सिंह के बथान से 35 खाली बोतल बरामद करने का दावा किया था. इस मामले में नगर थाना के हजियापुर से शराब के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया गया था. इसी को लेकर गोपालगंज में राजनीतिक रस्साकशी तेज हो गई है और नेताओं के द्वारा आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!