गोपालगंज

गोपालगंज पुलिस का शराब के खिलाफ बड़ा अभियान 80 लाख की शराब के साथ नौ धंधेबाज गिरफ्तार

गोपालगंज पुलिस का शराब और तस्कर के खिलाफ चल रहे अभियान में शुक्रवार की रात 80 लाख की शराब बरामद की है। साथ ही पुलिस ने इस बार हरियाणा और यूपी से भेजने तथा रिसीवर मोतिहारी के दो तस्कर को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दो ट्रको से 1 लाख 30 नगद रुपया भी बरामद किया है।

प्रभारी एसपी सह एएसपी विनय तिवारी ने बताया कि लगभग एक सप्ताह से शराब तस्करों के खिलाफ विशेष अभियान चलाया जा रहा है। जिसमे पिछले दिन भी पुलिस ने महत्वपूर्ण सफलता हासिल की है। पुलिस ने कुचायकोट थाना क्षेत्र के बलथरी चेक पोस्ट के समीप शुक्रवार की शाम दो ट्रक से 800 कार्टन शराब बरामद किया है। एएसपी विनय तिवारी ने बताया कि नव वर्ष को देखते हुए शराब तस्करों के खिलाफ तीन दिवसीय विशेष अभियान शुरू किया गया था। कुचायकोट पुलिस ने बलथरी चेक पोस्ट के पास वाहनों की जांच के क्रम में हरियाणा से बिहार आ रहे एक ट्रक की तलाशी ली। जिसमें से पुलिस ने 15480 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद किया। वही रात में एक डीसीएम ट्रक से जो राजस्थान से मोतिहारी जा रही थी, उससे 12852 बोतल शराब बरामद किया है। पकड़ी गई शराब की कीमत लगभग 80 लाख रूपये है। पुलिस ने पकड़े गये चालक के निशानदेही पर पांच शराब माफिया तथा चार चालक को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने यूपी के हाथरस ,अमेठी, राजस्थान, हरियाणा के गुरूग्रं तथा मोतिहारी से कुल मिलाकर नौ लोगो को गिरफ्तार किया है। जिसमे सप्लायर और रिसीवर दोनों शामिल है। पकड़े गये तस्करों में आगरा के नेकपुर गांव निवासी केदार सिंह और उत्तर प्रदेश के ही हाथरस निवासी श्यामसुंदर, गुरुग्राम के परमोहित सिंह, अमेठी के राहुल कुमार, संदीप सिंह, मोतिहारी जिले के पिपराकोठी के सुजीत सिंह, उपेन्द्रसिंह, जगदीश यादव तथा अशोक कुमार सहित नौ लोगो को गिरफ्तार किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!