पटनाबिहार

मासूम से दुष्कर्म की कोशिश, भड़के ग्रामीणों पिटाई कर बाल काट कालिख पोत इलाके में घुमाया

पटना के अगमकुआं थाना क्षेत्र की बड़ी पहाड़ी इलाके उस वक्त लोग गुस्से से बिफर पड़े जब एक युवक की करतूत का पता चला। ग्रामीणों ने सबसे पहले तो युवक को धर दबोचा और जम कर पीटने के बाद उसके बाल काट दिए। इस पर भी जब लोगों का गुस्सा शांत नहीं हुआ तो उसे लानत मलानत करते हुए पुरे इलाके में घुमाया। इस दौरान किसी ने पुलिस को इस की सुचना दे दी। लोगो के हुज़ूम द्वारा एक युवक को प्रताड़ित करने की सुचना मिलते ही पुलिस भी पहुची।

जब पुलिस वालो ने जानकारी ली तो पता चला की लोगों के गुस्से का शिकार हुआ रंजीत एक इलाके का ही किराना दुकानदार है। घटना के मूल में रंजीत द्वारा किया गया घिनौना अपराध है। लोगो ने बताया की गाँव की एक 10 वर्षीय लड़की चूसता(फोफी) खरीदने दूकान पर गई थी। दूकान पर आई नाबालिक लड़की को अकेला देख पहले तो रंजीत ने उसके साथ छेड़छाड़ की फिर उसके साथ दुष्कर्म करने कोशिश में उसके शरीर पर जगह जगह दांत काट लिया। किसी तरह मासूम उसके चंगुल से रोते बिलखते छूटी और लोगो को उसकी घिनौनी करतूत के बारे में बताया। लड़की के शरीर पर दांत काटने के निशान देख कर लोगो का गुस्सा सातवे आसमान पर पहुच गया। फिर क्या था रंजीत अपने कब्जे में लेते हुए उसकी पिटाई कर इसका जुलुस निकाला गया।

पुलिस और पब्लिक के बीच बात चल ही रही तो की मौका देखकर आरोपी रंजीत फरार हो गया। लेकिन तत्पर लोगों की मदद से पुलिस ने फिर उसे गिरफ्तार करते हुए आईपीसी की धाराओ के साथ ही पोस्को जैसे बाल अपराध से जुड़े सख्त धाराओं में मामला दर्ज़ कर लिया है। वही पुलिस ने मासूम का भी बयान दर्ज़ कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!