गोपालगंज

गोपालगंज में पिकअप चालक ने घबराकर पुलिस वाहन में मारी टक्कर, 3 पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल

गोपालगंज के गोपालपुर थाना के अहिरौली गांव के समीप एक पिकअप चालक ने घबराकर पुलिस वाहन में टक्कर मार दी। जिसमें कुचायकोट के एएसआई मोहन राम, ड्राइवर कृष्ण यादव और नूर मोहम्मद गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद जख्मी को कुचायकोट पीएचसी लाया गया। जहां तीनों को इलाज के बाद छोड़ दिया गया। हादसे के बाद जबतक पुलिस संभल पाती तब तक पिकअप चालक अपनी गाड़ी लेकर फरार हो गया।

मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार की देर शाम गोपालपुर पुलिस ने शराब पीने के आरोप में एक युवक को हिरासत में लिया था। उक्त युवक को पुलिस मेडिकल जांच कराने के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र कुचायकोट लेकर आई थी। जांच के बाद देर रात पुलिस युवक को लेकर वापस थाने लौट रही थी। उसी क्रम में अहिरौली गांव के पास एक तेज गति से आ रही पिकअप ने पुलिस की जीप में टक्कर मार दी। हादसे के बाद पुलिस आसपास में लगे सीसीटीवी फूटेज को खंगालने में जुट गई हैं। पुलिस ने बताया कि जल्द ही गाड़ी को बरामद कर चालक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

थानाध्यक्ष ने बताया कि पहली प्राथमिकता जख्मी अफसर और जवानों का इलाज था। उन्होंने ने बताया की इसकी भी जांच की जा रहीं हैं कि यह काम तो शराब तस्करों का नहीं था। पिकअप में शराब या कोई अवैध सामान तो नहीं रखी गई थी। जिस तरह से टक्कर मारा गया हैं। उससे प्रथम दृष्टया एैसा प्रतित होता हैं। थानाध्यक्ष ने बताया कि कई विंदुओं पर जांच की जा रहीं हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!