गोपालगंज

गोपालगंज में बाइक चालक युवक की संदेहास्पद स्थिति में मौत, बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल

गोपालगंज में बाइक सवार युवक की संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गयी. उसका साथी भी गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया है. घटना कुचायकोट के बूढी दलेया गावं के समीप की है. जबकि मृतक के शरीर में कही भी चोट के निशान नहीं है. उसके कमर के नीचे और सिर में गहरे जख्म का निशान है. जो साबित करता है की उसकी हत्या कर इसे सडक दुर्घटना साबित करने की कोशिश की गयी है. मृतक का नाम कुंदमन बैठा है. वह जादोपुर के हरिहरपुर गाँव के रहने वाले सुदर्शन बैठा का पुत्र था. जबकि घायल युवक का नाम फुनी साह है. वह भी जादोपुर के हरिहरपुर निवासी रामायण साह का पुत्र है.

मृतक के परिजनों के मुताबिक कुंदन बैठा और उसका दोस्त फुनी साह डीजे साउंड में काम करता था. वे दोनों कल रात्रि कुचायकोट के बूढी दलेया में साउंड बजाने के लिए गए थे. वे रातभर घर वापस नहीं लौटे. सुबह उन्हें सुचना मिली की बाइक से सड़क दुर्घटना में उनकी मौत हो गयी है.

जबकि स्थानीय प्र्त्यक्ष्दार्शियो के मुताबिक मृतक का शरीर अर्धनग्न था. उसके प्राइवेट पार्ट और सिर में गहरे जख्म के निशान है. उसके कमर के नीचे का हिस्सा अर्धनग्न था. जबकि उसके शरीर पर और कही भी चोट या खरोच के निशान नहीं है. इसके अलावा जहा दुर्घटना साबित करने की कोशिश की गयी है. वहा भी किसी तरह के दुर्घटना के निशान नहीं देखे गए है. ग्रामीणों को आशंका है की प्रेम प्रसंग में यह हत्या की गयी है. इसके साथ ही मृतक के साथी को भी जान से मारने की कोशिश की गयी है. हलाकि घायल युवक की हालत नाजुक है. वह अभी कुछ भी बोलने की स्थिति में नहीं है. कुचायकोट पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!