गोपालगंज

गोपालगंज में लालू के पैतृक घर तेज प्रताप द्वारा ऐश्वर्या को तलाक देने की खबर मिलते ही छाई मायूसी

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े पुत्र तेज प्रताप द्वारा पत्नी ऐश्वर्या राय को तलाक दिए जाने की खबर मिलते ही फुलवरिया में मायूसी छा गई है. लालू प्रसाद के पैतृक गांव के लोग भी तेज प्रताप की बारात में शामिल हुए थे. फुलवरिया के लोग लालू की बहू को तलाक दिए जाने की बात को यकीन नहीं कर पा रहे हैं.

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के भतीजे नीतीश कुमार यादव तथा पुत्र लव कुश यादव ने बताया कि अब तक मेरे परिवार की ओर से इस पर कोई स्पष्टीकरण नहीं दिया गया है. यह सब विरोधियों की साजिस है. गांव के लोगों का कहना है कि लालू परिवार सामाजिक रूप से काफी मजबूत है. उनकी बेटियों की शादी काफी सफल रही है.

इसके पहले माना जा रहा था कि तेज प्रताप अपनी पत्नी के लिए छपरा संसदीय सीट से टिकट चाह रहे हैं, लेकिन बाद में उन्होंने खुद इसका खंडन किया था. जब ऐश्वर्या की शादी हुई थी तब लालू परिवार में एक साथ कई खुशियां आई थी. लालू प्रसाद को इलाज के लिए प्रोविजनल बेल मिला था. राबड़ी देवी के विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष बनने के लिए रास्ता तैयार हुआ था. उन्हें गृहलक्ष्मी के रूप में बताया जा रहा था. अब अचानक तलाक की बात सामने आने पर फुलवरिया के लोग मायूस हैं.

मीडिया में खबर आने के बाद फुलवरिया के लोग लगातार पटना में रह रहे लालू के रिश्तेदार और उनके करीबी लोगों से संपर्क करने में देर रात तक लगे रहे. वहीं कुछ लोगों का कहना था कि दीपावली से पहले लालू परिवार से लक्ष्मी का इस तरह से जाना ठीक नहीं है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!