अरविन्द केजरीवाल के खिलाफ हुए कुमार विश्वास

JNU में पिछले दिनों हुई देश विरोधी नारेबाजी के बाद दिल्ली पुलिस की कार्रवाई पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी से जुड़े कुमार विश्वास एक-दूसरे के खिलाफ खड़े हो गए हैं। इन दिनों चर्चा भी जोरों पर है कि विश्वास आपसे नाता तोड़ सकते हैं।

एक तरफ केजरीवाल JNU में पुलिस की एंट्री पर मोदी सरकार पर हमला बोल रहे हैं, तो दूसरी तरफ विश्वास ने उसी दिल्ली पुलिस से गुजारिश की है कि नारे लगाने वाले तथाकथित विद्यार्थियों को जेल में डाल दिया जाए।

दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने शनिवार सुबह ही ट्वीट कर कहा कि पुलिस का इस्तेमाल करके मोदी हर किसी को डराना चाहते हैं। उधर, शुक्रवार दोपरह कुमार विश्वास ने अपने फेसबुक पेज पर एक लंबे पोस्ट में कहा कि पुलिस को देशविरोधी नारा लगाने वाले तथाकथित छात्रों को सलाखों के पीछे डाल देना चाहिए।

केजरीवाल ने शुक्रवार रात भी ट्वीट कर कहा था, ‘कोई भी ऐंटी नैशनल ताकतों का समर्थन नहीं करता,पर इसके बहाने मासूम स्टूडेंट्स को निशाना बनाना मोदी सरकार पर बहुत भारी पड़ेगा।’

लेकिन केजरीवाल के इस ट्वीट से पहले ही कुमार विश्वार लिख चुके थे, ‘इस मौके पर एक उदाहरण पेश करना आवश्यक है ताकि भविष्य में यह दोहराया न जाए।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!