गोपालगंज

गोपालगंज में प्रतिबंध के बावजूद महावीरी अखाडा जुलुस में ऑर्केस्ट्रा और डीजे का हुआ आयोजन

गोपालगंज में प्रतिबंध के बावजूद महावीरी अखाडा जुलुस में ऑर्केस्ट्रा और डीजे का आयोजन किया गया। रातभर लोग अश्लील डांस पर थिरकते रहे।

दरअसल गुरुवार को मांझा में महावीरी अखाड़ा जुलुस का आयोजन किया गया था। इस अखाडा जुलुस में कई अखाडा समितियो के द्वारा ऑर्केस्ट्रा का आयोजन किया गया। यह आयोजन मांझा के दानापुर में किया गया था। जहा करीब आधा दर्जन अखाडा समितियो ने महावीरी अखाडा जुलुस में डीजे की धुन पर अश्लील गाने बजाते रहे। यह सबकुछ प्रशासन और पुलिस की मौजूदगी में चलता रहा।

बता दे की मांझा के दानापुर में जैसे ही महावीरी अखाडा का जुलुस एनएच 28 पर पंहुचा। यहाँ एनएच 28 पर लंबा जाम लग गया। हलाकि मांझा पुलिस की पहल से थोड़ी देर में ही एनएच पर से जाम को हटा दिया गया। लेकिन अश्लील डांस का दौर रातभर चलता रहा।

गोपालगंज में एक समय के अन्तराल पर सभी प्रखंडो में महावीरी अखाडा का आयोजन किया जाता है। लेकिन जिला प्रशासन ने ऐसे आयोजनों के मौके पर डीजे और ऑर्केस्ट्रा के आयोजन पर पूरी तरह प्रतिबंध लगा दिया है। प्रतिबंध की वजह से महावीरी अखाडा समितियो के द्वारा जिला प्रशासन से अनुमति लेने से पूर्व एक शपथ देना पड़ता है। जिसमे किसी भी तरह की नियमो के उल्लंघन पर सजा का प्रावधान है। बावजूद इसके हर बार महाबीरी अखाडा में ऐसे अश्लील और भौंडे डांस का आयोजन कराये जाते है। लेकिन जिला प्रशासन के द्वारा सिर्फ कागजी खानापूर्ति कर दोषीओ और आयोजन समितियो के खिलाफ कोई कारवाई नहीं करती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!