गोपालगंज

गोपालगंज पहुंची केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, शहर में आयोजित युवा संकल्प सम्मलेन को किया संबोधित

गोपालगंज पहुची केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस के खिलाफ जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा की गाँधी परिवार हमेशा सत्ता का दुरुपयोग कर गरीब को और गरीब रखती है. वे आज गुरुवार को शहर के मिंज स्टेडियम में आयोजित युवा संकल्प सम्मलेन को संबोधित कर रही थी. केंद्रीय कपडा मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा की प्रदेश में जब भाजपा की सरकार बनी. तब यूपी के अमेठी में पहली बार कलेक्टर का कार्यालय खोलने के लिए पत्थर रखा गया. जब यूपी में योगी आदित्यनाथ की सरकार बनी. तब अमेठी में पहली बार मेडिकल अधिकारी बनाने का शुभारम्भ हुआ. केंद्रीय मंत्री नें कहा की इतिहास गवाह है की यूपीए के शासन काल में देश में महज 07 लाख मीट्रिक टन ही राशन गरीबो के खाते में जाते थे. जो अब एनडीए की सरकार में इसका तिगुना से ज्यादा करीब 24 लाख मीट्रिक तन राशन गरीबो के पास जाता है.
स्मृति ईरानी ने गन्ना किसानो के लिए बयान देते हुए कहा की नरेन्द्र मोदी सरकार आगामी 06 साल में 05 हजार करोड़ का विशेष फायदा का पालिसी दिलाने का काम कोई किया है तो वह मोदी सरकार ने किया है.

इस मौके पर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पाण्डेय, विधायक नितिन नविन, सांसद जनक राम, सदर विधायक सुभास सिंह, बैकुंठपुर विधायक मिथिलेश तिवारी, डॉक्टर अलोक कुमार सुमन सहित कई नेता मौजूद थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!