गोपालगंज

गोपालगंज: बरामद तीनों बहनों द्वारा दिया गया चौकाने वाला बयान, गिरफ्तार युवक भेजा गया जेल

गोपालगंज में बीते 27 अगस्त को पूरी प्लानिंग के साथ अपने प्रेमी संग फरार हुई तीनों बहनों को पुलिस ने सकुशल बरामद कर लिया वहीं प्रेमी को पुलिस ने गुरुवार को जेल भेज दिया। पकड़ा गया आरोपित मुजफ्फरपुर जिले के मनियारी थाना क्षेत्र के मोबारक गांव का मोहम्मद इरफान बताया जाता है। तीनों बहनों की बरामदगी करने के बाद पुलिस ने गुरुवार को 164 का बयान कोर्ट में दर्ज कराया। कोर्ट के सामने बरामद लडकियों द्वारा दिया गया बयान चौकाने वाला था। 164 के बयान में जहां नेहा ने इरफ़ान से एक माह पूर्व निकाह कर लेने की बात बताई वही दो अन्य क्रमशः शाइस्ता बसर और नाजिया बसर ने घर के प्रताड़ना से तंग आकर दिल्ली में नौकरी करने के लिए भगाने की बात बता कर सबको आश्चर्य में डाल दिया।

बता दें की थावे थाना के मिरअली पुर गांव के किसी मदरसे में रह कर पढ़े लिखे मुजफ्फरपुर के इरफान ने पहले नेहा कौसर के भाई से दोस्ती की और उसकी बहन से मुहब्बत किया। इरफान मुजफ्फरपुर के मनीयारी का रहने वाला है। पकड़े गये इरफान के नंबर का जब सीडीआर निकाला गया तो तीन वर्षो से बात तथा मैसेज किये जाने की पुष्टि सीडीआर के माध्यम से हुई है।

गौरतलब है की बीते 27 अगस्त को थावे थाना क्षेत्र के मिरल्लीपुर गांव का एक युवक अपनी तीन बहनों के साथ अपनी गाड़ी से गोपालगंज शहर में आया था। शहरी इलाके में जाम लगा होने के कारण उसने अपना गाडी अंबेडकर चौक के समीप ही खड़ा कर दिया तथा तीनों बहनें सामान खरीदने के बाजार की ओर चली गई। करीब दो घंटा बीत जाने के बाद भी जब तीनों बहनें वापस लौटकर गाडी के समीप नहीं आयी तो उसके भाई को उनकी चिंता होने लगी। उसने बहनों की खोजबीन शुरू की। घंटों तलाश के बाद भी जब उनके बारे में कोई सुराग नहीं मिला तो उसने अपने घर पर इस बात की सूचना दी। सगे संबंधियों के यहां खोजबीन के बाद उनके भाई ने घटना की नगर थाने में अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई। प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस तीनों बहनों की बरामदगी के लिए छापेमारी करने लगी। इसी बीच मोबाइल टावर लोकेशन के आधार पर पुलिस को तीनों बहनों के बारे में सुराग मिला। जिसके आधार पर पुलिस ने छापेमारी कर तीनों बहनों को बरामद किया। तथा उनकी अपहरण की घटना में संलिप्तता के आधार पर मोहम्मद इरफान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। तीनों लड़कियों का बयान दर्ज करने के बाद उन्हें उनके परिवार के लोगों को सौंप दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!