गोपालगंज

गोपालगंज के मांझा में नहीं थम रहा है चोरी की वारदात, आंगनबाड़ी सेविका के घर को चोरो ने बनाया निशाना

गोपालगंज के मांझागढ़ में इन दिनों चोरो का आतंक चरम पर है. वहा आये दिन बाइक लूट के साथ साथ चोरी की वारदात थमने का नाम नहीं ले रहा है. मांझागढ़ थानाक्षेत्र के कोइनी गावं में बेख़ौफ़ चोरो ने आंगनबाड़ी सेविका के घर में घुसकर करीब एक लाख रूपये के गहने और 30 हजार रूपये नगदी लेकर फरार हो गए. पीड़ित आंगनबाड़ी सेविका का नाम विमला देवी है. वह राजकिशोर बैठा की पत्नी है.

पीडिता के मुताबिक घर में करीब एक लाख रूपये के गहने और 30 हजार रूपये नगदी रखे हुए थे. बीती रात चोरो ने घर में घुसकर कीमती सामान, गहने और नगदी लेकर फरार हो गए. चोरी की वारदात की जानकारी परिजनों को उस वक़्त लगी. जब वे सोकर उठे और सामान इधर उधर बिखरा हुआ देखे. पीडिता ने बताया की लोन पर उन्होंने एक टैम्पू ले रखा है जिसका क़िस्त बैंक में जमा करने के लिए उन्होंने बड़ी मुश्किल से पैसा का इंतज़ाम किया था जिसे चोर चुरा कर ले कर चले गए.

बता दे की इसके पूर्व भी इसी गाँव में एक माह पहले एक अन्य सेविका के घर लाखो रूपये की चोरी हुई थी. एक माह में यहाँ चोरी की यह दूसरी वारदात हुई है. जब बेख़ौफ़ चोरो ने इस वारदात को अंजाम दिया है. मांझागढ़ पुलिस अभी तक किसी भी चोरी या लूट की वारदात का खुलासा करने में सफल साबित नहीं हो पायी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!