गोपालगंज

गोपालगंज के मांझा के चंवर में एक महिला का सड़ा हुआ शव लावारिस हालत में हुआ बरामद

गोपालगंज के मांझा में आज दिन में उस वक़्त सनसनी फ़ैल गयी. जब ग्रामीणों ने गाँव के बाहर खेत के चंवर में एक महिला का शव लावारिस हालत में देखा. शव पूरी तरह सड़ गया है. जिसकी वजह से आस पास में दुर्गन्ध फ़ैल रही है. यह शव मांझा के बिशम्भर पुर गाँव के बाहर खेत के चंवर में पड़ा था.

स्थानीय लोगो के मुताबिक जिस तरह शव के हालत है. उसको देखने से लग रहा है की यह कुछ दिनों से यहाँ ऐसे ही लावारिस हालत में पड़ा हुआ है. लोगो ने शव के मिलने की सुचना मांझा पुलिस को सुबह में ही दे दी थी. लेकिन मांझा पुलिस के द्वारा शव को बरामद कर पोस्टमार्टम करने के वजाय चौकीदार द्वारा वही पर दफना दिया गया.

जानकारी के मुताबिक आज बुधवार को सुबह में लोगो ने देखा की गाँव के बाहर बिशम्भर पुर गाँव के बाहर खेत के चंवर में महिला का शव पड़ा है. इसकी सुचना लोगो ने मांझा पुलिस दे दी थी. स्थानीय लोगो के मुताबिक सुचना देने के बाद भी मांझा पुलिस के द्वारा शव को बरामद कर पोस्टमार्टम करने के वजाय चौकीदार द्वारा वही पर दफना दिया गया. मिडिया में खबर चलने के बाद मांझा पुलिस ने आनन फानन में कब्र खोदकर महिला के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेजकर जाँच में जुट गयी है. हलाकि मांझा थानाध्यक्ष चौकीदार द्वरा कब्र में दफनाने की बात से साफ़ इंकार कर रहे है .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!