गोपालगंज

गोपालगंज में आर्केस्टा के दौरान गाना बजाने को लेकर हुई जमकर मारपीट, आधा दर्जन लोग घायल

गोपालगंज में ऑर्केस्ट्रा में गाना बजाने को लेकर एक पक्ष की बेरहमी से पिटाई कर दी गयी. पिटाई के दौरान पीड़ित परिजनों से घर में घुसकर करीब एक लाख रूपये की भी छ्नितई कर ली गयी. घटना मीरगंज के हरखौली गाँव की है. इस मारपीट की घटना में एक ही पक्ष के करीब आधा दर्जन लोग जख्मी हुए है. सभी घायलों को हथुआ अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहा से दो घायलों को निजी क्लिनिक में भी भर्ती किया गया है. घटना की वजह फरमाइशी गाना का डिमांड बताया जा रहा है.

जानकारी के मुताबिक मीरगंज के हरखौली गाँव में कल गुरुवार की रात सोहराब अली के घर में दावते वलीमा का आयोजन था. इसी कार्यक्रम में दौरान ऑर्केस्ट्रा का भी आयोजन किया गया था. ऑर्केस्ट्रा में फरमाइशी गाना सुनने को लेकर पडोसी हंगामा करने लगे. जिसके बाद ऑर्केस्ट्रा बंद कर दिया गया. लेकिन ऑर्केस्ट्रा बंद होते ही पड़ोसिओ ने सोहराम अली के घर में घुसकर घर के सदस्यों की बेरहमी से पिटाई कर दी और घर में रखे करीब एक लाख रूपये भी लूटकर फरार हो गए.

पीड़ित सोहराब अली ने बताया की वे लोग घर में पिछले दरवाजे से दाखिल हुए और घर की महिलाओ, बच्चो और बुजुर्गो सबकी लाठी डंडो से पिटाई कर दी. इस पिटाई से कई लोगो को सिर में गहरे जख्म है. पीड़ित परिजनों में मुन्नी खातून , सेराज अली , करियां अली, रेयाज शामिल है. पीड़ित परिजनों ने मीरगंज थाना में कई लोगो के खिलाफ नामजद शिकायत दर्ज करायी है.

मीरगंज थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया है ऑर्केस्ट्रा में मारपीट हुई थी. जिसके बाद मामले को शांत करा दिया गया था. इस मामले में पीड़ित पक्ष का आवेदन लेकर मामले की छानबीन शुरू कर दी गयी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!