गोपालगंज

गोपालगंज में पड़ोसी पर हमला करने आए युवक को ग्रामीणों ने रंगे हाथ देशी पिस्तौल के साथ पकड़ा

गोपालगंज में अपने पडोसी की हत्या करने आये एक अपराधी को ग्रामीणों ने रंगेहाथ पकड़ कर उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी. ग्रामीणों ने देशी पिस्तौल के साथ गिरफ्तार अपराधी को नगर थाना को सौप दिया. घटना नगर थाना के सेमरा गाँव की है. गिरफ्तार अपराधी का नाम रंजन यादव है. वह नगर थाना के सेमरा गाँव का रहने वाला है.

नगर थाना पुलिस के मुताबिक ग्रामीणों ने सुचना दी की एक अपराधी सेमरा गाँव के रहने वाले ग्रामीण महेश यादव को ऊपर जानलेवा हमला करने आया है. गिरफ्तार अपराधी को ग्रामीणों ने फायरिंग करते हुए रंगेहाथ गिरफ्तार किया है. वह अपने पडोसी महेश यादव की जान मारने की नियत से फायरिंग कर रहा था.

ग्रामीणों ने अपराधी को पकड़कर उसकी बेरहमी से पिटाई की और अधमरा होने पर नगर थाना पुलिस को सौप दिया. ग्रामीणों ने अपराधी के पिटाई करने और उसके हाथ में देशी पिस्तौल पकड़ने का विडियो भी बनाया है. इस विडियो में दिख रहा है की नगर थाना का एएसआई अरुण कुमार सिंह अधमरे अपराधी के हाथ से पिस्तौल ले रहे है.

नगर थानाध्यक्ष रवि कुमार ने बताया की पुरे मामले की छानबीन की जा रही है. फ़िलहाल गिरफ्तार युवक को आर्म्स एक्ट के मामले में हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!