गोपालगंज

गोपालगंज में पत्रकार के तलाश में पहुंचे हमलावर पत्रकार के घर, परिजनों पर किया हमला

बैंक में कैश के लिए हंगामा की खबर प्रकाशित करने से आक्रोशित मनबढ़ किस्म के हमलावरों ने बलिवन सागर स्थित पत्रकार के के गुप्ता के आवास पर बुधवार की सुबह हमला कर दिया. पत्रकार घर पर नहीं थे. उनकी पत्नी और बच्ची को बेरहमी से पीटा गया. दुर्व्यवहार और गाली-गलौज की गयी. उनके घर के कमरा में घुसकर कंप्यूटर, कैमरा आदि तोड़ दिया गया तथा शिकायत करने पर सामुहिक हत्या की धमकी दी गयी. इस धमकी से पत्रकार और उनके परिवार के लोग दहशत में हैं. घटना को गंभीरता से लेते हुए पुलिस कप्तान राशिद जमां ने तत्काल प्राथमिकी दर्ज कर हमलावरों की गिरफ्तारी का आदेश दिया हैं. पुलिस की एक टीम हमलावरों की तलाश में ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही हैं.

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि विशंभरपुर थाना क्षेत्र के बलिवन सागर के रहने वाले पत्रकार के के गुप्ता के घर पर सुबह आठ बजे पूर्व वार्ड पार्षद व भू माफिया नंद किशोर प्रसाद अपने कुछ लोगों के साथ हरवा हथियार लेकर पहुंचे तथा पत्रकार को तलाशने लगे. उनके नहीं मिलने पर उनकी पत्नी और बच्चों को पीटा गया. हमलावर मंगलवार को ग्रामीण बैंक में कैश नहीं मिलने पर ग्रामीणों के आक्रोश की खबर छापने पर आक्रोशित थे. दरअसल हमलावरों की कथित रूप से दलाली बैंक से भी जुड़ी हुई हैं.

इधर, इस घटना की कड़ी निंदा करते हुए बिहार प्रेस मेंस यूनियन के अध्यक्ष सुनील तिवारी समेत अन्य पत्रकारों ने पुलिस कप्तान से अपील किया है कि इस मामले में तत्काल कार्रवाई किया जाये और पत्रकारों की सुरक्षा पर विशेष ख्याल रखा जाये.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!