गोपालगंज

गोपालगंज में बाइक सवार अपराधियों ने स्वर्ण व्यव्सायी को गोली मारकर गहना एवं नगदी लूटा

गोपालगंज में बेख़ौफ़ अपराधियो ने दिनदहाड़े स्वर्ण व्यवसायी को गोली मारकर जहा ज्वेलरी और नगदी से भरे बैग लूटकर फरार हो गए. वही इस घटना के बाद आक्रोशित लोगो ने एनएच 28 को जाम कर दिया. घटना बरौली के प्यारेपुर गाँव के समीप एनएच 28 की है.  25 वर्षीय पीड़ित व्यवसायी का नाम सोनू कुमार सोनी है. वह बरौली के प्यारेपुर निवासी छोटे लाल सोनी का पुत्र है. उसका बरौली के मिर्जापुर में ज्वेलरी और बर्तन की दुकान है.

जानकारी के मुताबिक सोनू कुमार सोनी रोज की तरह आज भी अपना दुकान बंद कर अपने घर वापस लौट रहा था. तभी बाइक से पीछा कर रहे हथियारबंद अपराधियो ने उसे तीन गोलिओ से भुन दिया. गोलीबारी में घायल व्यवसायी को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहा से गंभीर हालत में उसे गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया गया है. युवक को तीन गोली लगी है. जिससे उसकी हालत नाजुक बनी हुई है.

सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में ड्यूटी पर मौजूद चिकित्सक डॉ जे के सिंह ने कहा की गोली लगने का एक मामला बरौली के प्यारेपुर से आया है. जिसमे युवक का प्राथमिक इलाज करने के बाद बाहर रेफर कर दिया है.

वही पीड़ित परिजनों का कहना है की सोनू जैसे ही प्यारेपुर गाँव में जाने के लिए एनएच 28 से नीचे मुड़े है तभी अपराधियो ने उनके ऊपर गोलीबारी शुरू कर दी. अपराधी गहनों और पैसे से भरे बैग को लूटकर फरार हो गए.

इस घटना के बाद स्थानीय लोगो ने एनएच 28 को जाम कर दिया था, जिन्हें बरौली पुलिस के समझाने के बाद मामला शांत करा दिया गया है.
बरौली थानाध्यक्ष धर्मेन्द्र कुमार ने बताया की घटना की सुचना मिलते ही पुरे इलाके की नाकाबंदी कर मामले की छानबीन शुरू कर दी गयी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!