गोपालगंज

गोपालगंज में में ईद की तैयारी जोरों पर, बाजार हुए गुलजार, लोगो में खरीदारी को लेकर उत्साह

गोपालगंज समेत पुरे देश में कल ईद का पर्व धूम धाम से मनाया जायेगा. इसको लेकर गोपालगंज में हर तरफ चहल पहल है और बाजारों में रौनक है. आज जुम्मे की आखरी नमाज पढने के बाद ही लोग खरीदारी में लग गए. इस बार बाजार में रौनक भी है भीड़ भी है और लोगो में खरीदारी को लेकर उत्साह है.

हर तरफ रोजेदारो की भीड़ देखि जा रही है. ईद को लेकर सेवई से लेकर ड्राई फ्रूट्स और कपडे की दुकानों, जूतों की दुकानों  में भीड़ साफ देखि जा सकती है. शहर के चंद्रगोखुल रोड से लेकर सिनेमा रोड,  मेन रोड, घोष चौक चौराहा और मौनिया चौक सभी जगह लोग खरीदारी करते हुए देखे जा सकते है. सबसे ज्यादा कपडे की दुकानों और शो रूम में लोगो की खासकर युवाओ की भीड़ है. शो रूम के मालिक इस बार ईद पर्व पर भीड़ को लेकर खासे उत्साहित है. कपड़ो की मांग बढ़ी है. बाजार में खरीदारों की भीड़ बढ़ने से व्यवसायी वर्ग जयादा खुश है.

वही जिले में शांति व्यवस्था को लेकर जिला प्रशासन के द्वारा विशेष तैयारी की गयी है. कल जिले में निषेधाज्ञा लगा दिया गया है. इसके तहत धारा 144 लगाया गया है. साथ ही सभी प्रमुख चौक चौराहों पर मजिस्ट्रेट और पुलिस बलों की तैनाती की गयी है. जिले के कई थानाक्षेत्रो में पुलिस पदाधिकारियो के द्वारा फ्लैग मार्च भी निकाला गया है. डीएम और एसपी ने संयुक्त रूप से जिले में शांतिपूर्ण और सौहार्ध्पूर्ण माहौल में ईद पर्व मनाने की अपील की है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!