देश

अज्ञात बदमाशों ने पिस्तौल दिखाकर लालू यादव के दमाद से कार छीन ली

राजद सुप्रीमो के पांचवे नंबर के दामाद द्वारा इस्तेमाल में लाइ जा रही एसयुवी को दिल्ली-महरौली रोड स्थित सिकंदरपुर मेट्रो स्टेशन के पास शाम को 4 बजे बदमाशों ने चालक को पिस्टल दिखाकर लूट ली। गाड़ी फॉर्च्यूनर था रजिस्ट्रेशन नंबर डीएल 14 सीसी 1343 है यह गाड़ी भागीरथी ट्यूब्स के नाम से पंजीकृत है। डीएलएफ फेज-दो थाना पुलिस ने अज्ञात लोगों पर केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है। विनीत यादव दिल्ली में रहते हैं। वह कारोबारी हैं और मूलत: रेवाड़ी के निवासी हैं। वह बुधवार को हरियाणा के पूर्व मंत्री कैप्टन अजय यादव के बेटे से मिलने परिवार के साथ गुड़गांव आए थे। इसी बीच चालक हरि प्रकाश किसी को छोड़ने के लिए फॉर्च्यूनर लेकर सिकंदरपुर मेट्रो स्टेशन गया था। साढ़े तीन बजे चालक सिकंदरपुर मेट्रो स्टेशन की सर्विस रोड पर खड़ा था।

इसी दौरान दो युवक पैदल आए और चालक से शीशा नीचे करने को कहा। जैसे ही चालक ने शीशा नीचे किया बदमाश पिस्टल लगाकर गाड़ी लेकर फरार हो गए। पीड़ित ने मालिक और पुलिस को सूचना दी। पुलिस की टीमों ने नाका लगाकर वाहनों की जांच शुरू कर दी लेकिन कोई खबर लिखे जाने तक पता नहीं चला है। कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री कैप्टन अजय यादव ने बताया की लालू की पांचवी बेटी हेमा की शादी विनीत यादव से हुई है। उन्होंने कहा कि घटना जानकारी मिली है और उन्होंने कमिश्नर नवदीप सिंह विर्क से बात की है। कमिश्नर ने जल्द कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है। डीएलएफ-दो के थाना प्रभारी ने बताया कि आसपास के सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है, ताकि आरोपियों की पहचान की जा सके।

वही ये भी संभावना जताई जा रही है कि वारदात को रिकवरी एजेंट्स ने अंजाम दिया है। वारदात के बाबत जो जानकारी मिली है। अमूमन निजी फायनांस कंपनियों के रिकवरी एजेंट अक्सर फिनांस वाहनों को जिनका इंस्टॉलमेंट बकाया रहता है इसी तरीके से अपने कब्जे में लेकर फाइनैंसर तक पहुचाते है। वैसे भी रिकवरी का काम करने वाले दबंग किस्म के लोग होते है जो किसी भी ढंग से कंपनी के बकायादारों से वाहनों की रिकवरी करते है।सनद रहे की लूटी गई गाडी यह गाड़ी भागीरथी ट्यूब्स के नाम से पंजीकृत है। हालांकि यह गाड़ी आईसीआईसीआई बैंक से फाइनेंस कराई गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!