गोपालगंज

गोपालगंज में बाइक की डिक्की तोड़कर 1 लाख 25 हजार की चोरी, वारदात सीसीटीवी में हुआ कैद

गोपालगंज में डिक्की तोड़कर पैसा चुराने वाले चोर गिरोह इन दिनों काफी सक्रीय है. ये चोर गिरोह पहले बैंक से पैसा निकालकर अपने डिक्की में रखने वाले लोगो की रेकी करते है. रेकी करने के बाद पैसा चोरी करने के लिए बाइक सवार लोगो की पीछा करते है. और फिर मौका देखते ही अपना हाथ साफ कर लेते है. ऐसा ही कुछ मामला कल गुरुवार को गोपालगंज नगर थाना के बंजारी चौक के समीप पुलिस लाइन के पास देखने को मिला. यहाँ एक चोर ने बाइक का डिक्की खोलकर करीब एक लाख 25 हजार रूपये की चोरी कर लिए. लेकिन चोरो की यह करतूत बैंक के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी.

बताया जाता है की एक बाइक पर सवार दो लोग बंजारी रोड स्थित एक शोरूम के बाहर अपनी बाइक खड़ी करते है. बाइक काफी देर तक शोरूम के बाहर खड़ी रहती है. इसी दौरान एक किशोर जिसकी उम्र करीब 16 साल है वह शोरूम के बाहर बैठता है. फिर बाइक के पास जाता है. इसी दौरान उसी उम्र का एक और लड़का शोरूम में घुसता है. जिसने गहरे रंग का शर्ट पहन रखा है. उसी लड़के का साथी जिसने ब्लू रंग का शर्ट पहना हुआ है. वह बाइक का डिक्की खोलता है.

डिक्की खोलकर उसमे रखे पैसे के पैकेट को आराम से रखता है. और फिर डिक्की को खोले ही छोड़कर दौड़ लगाते हुए फरार हो जाता है. नील रंग की शर्ट पहने लड़के के फरार होते ही. उसका दूसरा साथी भी बैंक से बाहर निकलता है. और आराम से उसी तरफ भागता है. जिस तरफ पहला लड़का भागता है.

पीड़ित के बयान पर नगर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. लेकिन सीसीटीवी के फूटेज सामने आने के बाद भी चोर पुलिस की गिरफ्त से बाहर है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!