गोपालगंज

गोपालगंज में ट्रक ने छात्रा को रौंदा, हुई मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने एनएच जाम कर किया प्रदर्शन

गोपालगंज जिला के मोहम्मदपुर थाना के मोहम्मदपुर चौक पर ओवर ब्रिज के नीचे कोचिंग कर घर वापस जा रही दो छात्राओं को अज्ञात ट्रक ने कुचल दिया जिससे एक छात्रा की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि दूसरी छात्रा घायल हो गई। जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल गोपालगंज भेजा गया। छात्रा की सड़क हादसे में मौत के बाद गुस्साए लोगों ने एनएच-28 को जाम कर आगजनी व प्रदर्शन किया।

घटना के सम्बंध में बताया जाता है कि मोहम्मदपुर थानाक्षेत्र के कुशहर गाँव के धर्मनाथ रॉय की 12 वर्षीय पुत्री रीता कुमारी मोहम्मदपुर चौक से पढ़ कर एक अन्य लड़की के साथ गाँव वापस जा रही थी। इसी क्रम में मोहम्मदपुर की दिशा से डूमरिया की तरफ जा रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से धक्का मार दिया जिससे मौके पर ही रीता कुमारी की मौत हो गई। जबकि एक अन्य लड़की घायल हो गई जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल गोपालगंज भेजा गया।

घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने एनएच-28 पर आगजनी कर सड़क जाम कर दिया तथा सी सी टी वी कैमरे से ट्रक को चिह्नित कर चालक को गिरफ्तार करने और परिवार को उचित मुआवजा देने की मांग करने लगे। घटना की खबर मिलते ही अंचलाधिकारी अरशद अली, मोहम्मदपुर थानाध्यक्ष विनय प्रताप सिंह घटना स्थल पर पहुंचे और कुशहर के मुखिया नारद राम द्वारा कबीर अंत्येष्टि का पैसा दिलवा नियमसँगत मुआवजा देने की बात कह ग्रामीणों को समझा बुझाकर जाम खत्म करवाया। थानाध्यक्ष विनय प्रताप सिंह द्वारा शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम हेतु गोपालगंज भेज दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!