गोपालगंज

गोपालगंज में नाबालिग छात्रा के साथ गाव के ही दो युवको ने किया सामूहिक दुष्कर्म, एक गिरफ्तार

गोपालगंज में दलित नाबालिग छात्रा के साथ गाव के ही दो युवको पर जहा सामूहिक दुष्कर्म करने का आरोप लगा है. वही इस घटना में दो युवको के अलावा पीडिता के चाचा की भी संलिप्तता बताई जा रही है. जो घटना के बाद से ही फरार है. घटना बीती रात उचकागाव थानाक्षेत्र के जमसड़ी गाव की है.

पीडिता 8 वी क्लास की छात्रा है. वह कल देर रात गाव में आयोजित शादी समारोह में नाच गाना देखने गयी थी. तभी इसी दौरान पीडिता के ही चाचा ने गाव के ही दो युवको को अपनी भतीजी को सौप दिया और उसके बाद पीडिता का हाथ पैर दबाकर उसके साथ दुष्कर्म किया गया.

पीडिता के फर्द बयान के मुताबिक चाचा के साथ ही दोनों युवको ने बारी बारी से उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. दुष्कर्म के दौरान ही पीडिता बेहोश हो गयी. उसे जब होश आया तो उसने पूरी घटना की जानकारी अपनी माँ को दी. पीडिता की माँ के शोर मचाते ही गाव के आसपास के लोग मौके पर इकठ्ठा हो गए. और रेप के एक आरोपी को मौके पर ही दबोच लिया. आरोपी युवक के पास से पुलिस ने एक मोबाइल फोन भी जब्त किया है.

महिला थानाध्यक्ष सरिता कुमारी के मुताबिक पीडिता के द्वारा रात करीब साढ़े बारह बजे सामूहिक दुष्कर्म की शिकायत की गयी. इसी शिकायत के आधार पर पीडिता के बयान पर गाव के ही तीन युवको को नामजद किया गया है. जिसमे पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

पीडिता को मेडिकल के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहा चिकित्सको के द्वारा उसका मेडिकल किया जा रहा है. सरिता ने कहा की मेडिकल जाँच के बाद ही उसके आरोपों के सत्यता की जांच हो पायेगी. बहरहाल पुलिस अन्य दो अरोपियो की गिरफ़्तारी के लिए संभावित ठिकानो पर छापामारी कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!