गोपालगंज

गोपालगंज में दो महादलित सगी बहनों के साथ सामूहिक दुष्कर्म, दो अरोपियो गिरफतार

गोपालगंज में दो महादलित सगी बहनों के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. जिसकी वजह से जिले में सनसनी फ़ैल गयी. इस मामले में दो अरोपियो को गिरफतार भी कर लिया गया है. घटना मांझा थाना के मधुसरेया गाव की है.

जानकारी के मुताबिक दो सगी बहने जिसमे एक की उम्र करीब 15 साल है. जबकि दूसरी की उम्र 14 साल है. पीड़ित दोनों बहनों के मुताबिक को गाव के ही करीब आधा दर्जन युवको उन्हें रात करीब 11 बजे घर से बुलाकर गाव के बाहर लेकर गए. वहा उनके साथ बारी बारी से रेप किया.

पीड़ित परिजनों के मुताबिक सामूहिक दुष्कर्म के दौरान जब उन्होंने विरोध किया. तब उनके साथ मारपीट भी की गयी. उन्हें रात करीब 11 बजे से लेकर सुबह 03 बजे तक युवक अपने साथ रखे गए. फिर सवेरा होने पर उन्हें गाव वापस छोड़ा. पीडिता के बयान पर मांझा थाना में गाव के 6 युवको नामजद किया गया है.

पीडिता की शिकायत के बाद दुष्कर्म का मामला मांझा थाना में दर्ज कर पुलिस ने दो आरोपिओ को उनके घर से गिरफ्तार कर लिया है. जबकि दोनों सगी बहनों को मेडिकल जाँच के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया गया है.

सदर एसडीपीओ मनोज कुमार के मुताबिक रेप की शिकायत मिली है. जिसके बाद मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गयी है. दोनों पीडितो की जाँच के लिए मेडिकल बोर्ड का गठन किया गया है. एसडीपीओ के मुताबिक प्रथम दृष्टया मामला संदेहास्पद लगता है. मेडिकल बोर्ड की जाँच में भी अभी तक रेप की पुष्टि नहीं हुई है.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक दो अरोपियो को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार किये गए अरोपियो ने बयान दिया है की दोनों सगी बहने अपने दो युवक दोस्तों के साथ रात को बैठी थी. इसी दौरान गाव के ही युवको ने दो बहनों और उनके दो दोस्तों को पकड़कर उनकी पिटाई की. जिसको लेकर दोनों बहने रेप का आरोप लगा रही है.

बहरहाल एसपी रविरंजन कुमार मांझा में पहुचकर खुद मामले की छानबीन कर रहे है. उन्होंने जल्द ही सभी अरोपियो की गिरफ़्तारी का दावा किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!