गोपालगंज

गोपालगंज के भोरे मे जमीनी विवाद मे हुई खूनी संघर्ष, संघर्ष में एक व्यक्ति का कटा कान

गोपालगंज पुलिस जहा अपनी करतूत से बाज नहीं आ रही है. वही गोपालगंज की भोरे पुलिस का एक और कारनामा सामने आया है. यहाँ भोरे पुलिस के दरोगा पर दबंगों को साथ लेकर गाव में आने और जमीनी विवाद को लेकर दो व्यक्तिओं के ऊपर जानलेवा हमला का आरोप है.

दरअसल मामला जमीनी विवाद से जुड़ा है. जब जमीनी विवाद को लेकर दो पक्ष आपस में भीड़ गए. जिसमे एक पक्ष के दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. इस खुनी संघर्ष में एक व्यक्ति का कान पूरी तरह से कट गया. मामला भोरे थाना के भदही गाव का है.

दोनों पीडितो को सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया है. पीड़ित रामचंद्र यादव के मुताबिक वे दिल्ली में रहते है. वे दो दिनों पूर्व ही अपने पैत्रिक घर भोरे के भदही गाव में आये हुए है. यहाँ आंधी में उनकी पूरानी झोपडी गिर गयी थी. जिसे वे अपने झोपडी को ठीक कर रहे थे.

तभी भोरे थाना में तैनात दरोगा रामनाथ राम अपने साथ चार दबंगों को लेकर भदही गाव पहुचे. यहाँ झोपडी की मरम्मती कर रहे 70 वर्षीय रामाधार यादव और 65 वर्षीय रामचंद्र यादव के ऊपर जानलेवा हमला कर दिए.

पीड़ित रामधार यादव के मुताबिक गाव के ही बिरेन्द्र यादव , सुरेन्द्र यादव और सुशिल चौधरी थाना में तैनात दरोगा की गाडी से उनके घर पहुचे. और धारदार हथियार से उनके ऊपर और उनके भाई के ऊपर जानलेवा हमला कर दिए. इस हमले में एक भाई के सिर में गंभीर चोटे आई है. जबकि उनका कान कट गया है.

बहरहाल इस मामले में एक पक्ष के पीड़ित ने भोरे थाना में गाव के ही 4 लोगो के खिलाफ नामजद लिखित शिकायत दर्ज करायी है. अभी तक इस मामले में कोई गिरफ़्तारी नहीं हुई है.

वही इस मामले में भोरे थाना में तैनात दरोगा रामनाथ राम से समपर्क करने की कोशिश की गयी तो उनसे संपर्क नहीं हो सका है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!